लव राशिफल 10 जून - संग तेरे प्यार का जहां बसाना है...

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 07:32 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर आपको हग करके बताएंगे कि वो आप से कितना प्यार करते हैं और उनके जीवन में आप की क्या अहमियत है। साथी प्यार भरी शायरी सुनाकर रोमांस का मूड बनाएंगे। सिंगल क्रश को फिर से दिल दे बैठेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के रोमांस की स्पीड हर मर्ज की दवा बन जाएगी और दिलों की दूरियों को भी मिटाने का काम करेगी। लव लाइफ में रोमांस की आग दोनों तरफ बराबर देखने को मिलेगी। सिंगल एक्स की यादों में डूबे रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज सारे दिन की थकावट को दूर करने के लिए साथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे। लव लाइफ में रोमांस को और रंगीन बनाने के लिए पार्टनर कुछ स्पेशल प्लानिंग करेंगे। सिंगल क्रश को चाहकर भी दिल की बात नहीं बोल पाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी का दिवाना बनकर आगे-पीछे घूमना और प्यार भरी बातें करना खराब मूड को ठीक कर देगा। लवमेट किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जा सकते हैं। सिंगल अपने खाली पड़े जीवन में फिर से प्यार के रंगों को भरने में कामयाब होंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपकी अठखेलियां साथी को आपके और भी करीब ले आएंगी। जो रिलेशन में हैं,उनके पार्टनर शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर सकते हैं। सिंगल को विवाह के लिए अच्छे रिश्तों का प्रस्ताव मिलेगा।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पूरे रोमांस करने के मूड में रहेंगे लेकिन साथी आप की इस इच्छा को पूरा करने में असमर्थ रहेंगे। पार्टनर की हर बात में रोक-टोक करने की आदत रिश्ते को कमजोर कर सकती है। सिंगल क्रश को ख्यालों में महसूस करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर की तरफ से रिश्ते में कोई दिलचस्पी देखने को नहीं मिलेगी, जिस कारण संबंधों में दरार आने की संभावना है। अन्य की लव लाइफ में भी परेशानियां बनी रहेंगी। सिंगल सब के सामने क्रश को अपने दिल की बात बोल देंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर के साथ रोमांटिक मूवी देखने जा सकते हैं। मैरिड कपल्स अपनी तड़प को बुझाने के लिए रोमांस की नई तकनीक को अपनाएंगे। सिंगल क्रश के पास जाकर बैठने का प्रयास करेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) जो लोग काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, वो अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे। शादीशुदा कपल्स एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे। सिंगल एक्स को दूर से निहारते रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर प्यार की सारी हदें तोड़कर रोमांस के नशे में मदहोश रहेंगे। विवाहित कपल्स के जीवन में नई खुशियां दस्तक देंगी। सिंगल क्रश के लिए दीवानगी की सारी हदें पार कर देंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपको रिलाइज होगा कि रिलेशनशिप में प्रेम को बनाए रखने के लिए रोमांस का होना बहुत जरूरी है। शादीशुदा लोग अपनी बेरंग हो चुकी लव लाइफ को रंगीन बनाने का प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर आप को इंटीमेसी का पूरा मजा देंगे पर खुद को कमजोर महसूस करेंगे। मैरिड कपल्स परिवार के साथ किसी के घर घूमने जा सकते हैं। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी को पहली नजर में देखकर ही अपना दिल दे बैठेंगे। 

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News