लव राशिफल 7 जून - आज फिर तुमपे प्यार आया है...

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 07:46 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज कपल्स के लिए दिन बहुत रोमांटिक रहेगा, एक-दूसरे को कोई खास तोहफा देकर स्पेशल फील करवा सकते हैं। सिंगल दिन-रात बस अपने क्रश के ख्वाबों में डूबे रहेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव पार्टनर के लिए बेकरारियां बढ़ेगी, सारा दिन उनके साथ समय बिताने का मन करेगा। जीवनसाथी आपको शारीरिक तौर पर संतुष्ट करने का प्रयास करेंगे। सिंगल रोमांटिक पार्टनर की तलाश में रहेंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) लव पार्टनर के साथ मनचाहे तरीके से प्यार करने में सफल होंगे। जीवनसाथी के साथ दो पल बिताने को तरसेंगे। सिंगल परिवार के साथ छोटी यात्रा पर जाने का प्लान बनाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज काफी समय के बाद हमसफर के साथ सुखद समय बिताएंगे। जो रिलेशन में हैं, वह अपने पार्टनर को कोई उपहार देकर प्रसन्न करेंगे। सिंगल की तलाश खत्म होगी क्योंकि आपको मनचाहा पार्टनर मिल सकता है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज जीवनसाथी पूरे रोमांटिक मूड में रहेंगे, रोमांस का भरपूर मज़ा लेंगे। लव लाइफ में प्यार की बेकरारी यूं ही चलती रहेगी क्योंकि प्यार में किसी का वश नहीं चलता। सिंगल के घर क्रश का आना होगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर का रोमांस करने का जोश देखकर सारी तड़प दूर हो जाएगी। प्रेम संबंध में पहले से ज्यादा अंतरंगता देखने को मिलेगी। सिंगल का दिल डबल होने के लिए बेकरार रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज जिन लोगों की नई-नई शादी हुई है, उनको रोमांस करने के बहुत से मौके मिलेंगे। अन्य भी एक-दूसरे को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। सिंगल को प्यार में पड़ने से कोई भी रोक नहीं सकता।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज जीवन में पुराना प्यार फिर से लौट सकता है, एक्स से अच्छे संबंध बनेंगे। लव लाइफ में साथी से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। सिंगल को क्रश से फिर से प्यार हो जाएगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, पार्टनर की तरफ से शादी का प्रपोजल मिल सकता है। अन्य साथी पर ढेर सारा प्यार बरसा कर उन्हें अनोखा एहसास दिलाएंगे। सिंगल क्रश के जवाब में अपना समय गुजारेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर की तरफ से कोई स्पेशल सरप्राइज मिल सकता है। साथी की केयर और प्यार से दिन और रात खूबसूरत रहेंगे। सिंगल रिलेशन से जुड़े फैसले लेने में कंफ्यूज होंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर का दिल प्यार के गीत गाएगा क्योंकि लव लाइफ स्मूथ और रंगीन रहेगी। सिंगल एक तरफा आशिक बने रहेंगे, क्रश से मिलना और बातचीत करना सुकून देगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज प्रेम का रोग ऐसा लगेगा कि कोई भी दवा उसे सहन नहीं कर पाएगी। साथी की तरफ से दिया हुआ एक इशारा प्यार की आग को जगा देगा। सिंगल अपने पास्ट को याद करके सारा दिन उदास रहेंगे।

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News