लव राशिफल 6 जून - संग तेरे प्यार का जहां बसाना है...

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 07:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज जो प्रेमी एक-दूसरे से दूर हैं, वह फोन पर ही बात करके अपना दिल बहलाएंगे। मैरिड कपल्स अपने काम और जिम्मेदारियों से दूर साथी के साथ एकांत में समय व्यतीत करेंगे। सिंगल की लव लाइफ शुरू होगी।  

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ का आनंद लेने के लिए ज्यादा प्रयास करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। पार्टनर का मूड पहले से ही रोमांटिक रहेगा, बहुत एन्जॉय करेंगे। सिंगल घर के कामों में व्यस्त रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) लवमेट के साथ अगर किसी बात को लेकर अनबन चल रही है तो वो आज ठीक होने की संभावना है। मैरिड कपल्स एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश को देखने के बहाने ढूंढेगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर की तरफ से रोमांटिक तोहफा मिल सकता है, जो दिल में रोमांस की तार को छेड़ने का काम करेगा। शादीशुदा लोग अपनी लाइफ में रोमांस के रंग भरने का प्रयास करेंगे। सिंगल क्रश के पास जाने की कोशिश करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने दिल की बात पार्टनर को बताने के लिए जी-जान से कोशिश करते हुए नजर आएंगे। लव लाइफ को दिलचस्प बनाने के लिए पार्टनर आपको सरप्राइज देंगे। सिंगल सोशल मीडिया पर अपना टाइम पास करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपका मूड बहुत ही रोमांटिक रहने वाला है, आसपास की दुनिया को छोड़कर पार्टनर में ही खोए रहेंगे। सिंगल क्रश को सोशल मीडिया के जरिए दिल की बात कहेंगे।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) मैरिड लोग अपने रिश्ते में रोमांस के रंग भरने के लिए कुछ अलग करने की कोशिश करेंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, वो पार्टनर के साथ इंटिमेसी का मजा लेंगे। सिंगल को क्रश का रिस्पांस न मिलने के कारण मन बहुत दुखी होगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज काम के तनाव के कारण आप साथी को समय नहीं दे पाएंगे, जिससे रिश्ते में दूरी बढ़ सकती है। लव लाइफ में बढ़ रही खटास को मिटाने के लिए पार्टनर लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे। सिंगल एक्स को फिर से अपना दिल दे बैठेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में पार्टनर के साथ बैठकर भविष्य की प्लानिंग करेंगे। विवाहित लोग रोमांस का आनंद लेने के लिए कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल क्रश को अपने पास देखकर बहुत ही खुशी महसूस करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो किसी तीसरे की बात में आकर पार्टनर पर शक कर सकते हैं। शादीशुदा लोग परिवार को कोई गुड न्यूज दे सकते हैं। क्रश के सामने आते ही सिंगल का दिल जोर-जोर से धड़कने लगेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) जो प्रेमी अभी-अभी नए रिश्ते में बंधे हैं, वे इस खूबसूरत रिश्ते को लेकर बेहद उत्साहित दिखेंगे। जीवनसाथी के साथ रोमांस के हसीन पलों का भरपूर आनंद लेंगे। सिंगल क्रश को किसी और के साथ बात करता देखकर बहुत जलन महसूस करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लव लाइफ में हो रही उथल-पुथल को पार्टनर के साथ मिल कर सुलझाने की कोशिश करेंगे। शादीशुदा लोग अपनी रिश्ते को मजबूत करने के लिए साथी से कुछ वादे कर सकते हैं। सिंगल क्रश को खुश करने के लिए बहुत पापड़ बेलेंगे। 

PunjabKesari kundli

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News