लव राशिफल 2 जून - कोई लम्हा मेरा न हो तेरे बिना.....

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 07:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)  आज दिन ऊर्जा से भरा रहेगा, पार्टनर भरपूर लाभ उठाएंगे। दिल खोलकर मजे लुटेंगे। सिंगल के जीवन में किसी की एंट्री खुशियों की सौगात लेकर आ सकती है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज वृष राशि वालों के लिए दिन बहुत ही रोमांटिक रहने वाला है लेकिन मैरिड लोगों के जीवन में खटास पैदा हो सकती है। सिंगल की क्रश के साथ छोटी-मोटी बहस हो सकती है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज एक दूसरे के प्रेम में इतने खोए रहेंगे कि कोई और काम करने का मन नहीं करेगा। सिंगल की एक्स से मुलाकात पुरानी यादों को ताजा करेगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर किसी वजह से दूर रहेगा। दूरी की इस तड़प को मिटाने के लिए  फोन पर रोमांस भरी बातें करेंगे। सिंगल का मन क्रश से बात करने के लिए बेताब रहेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज प्रेम में किसी भी तरह की जल्दबाजी भारी पड़ सकती है। अन्य पार्टनर की देख-रेख में लगे रहेंगे। सिंगल के लिए विवाह के उचित रिश्ते आएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर आपको स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ सरप्राइज प्लान कर सकते हैं। सिंगल की क्रश के साथ नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आएंगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर आपकी इतनी केयर करेगा कि उसके प्रति प्रेम के साथ इज्जत और भी बढ़ जाएगी। सिंगल एक्स के साथ गलतफहमियों को सुलझाने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लव लाइफ में समस्याएं आने की संभावना है। पार्टनर अपनी कोशिशों से उनको दूर करने का प्रयास करेंगे। सिंगल को क्रश की तरफ से हरी झंडी मिल सकती है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को एक नया मोड़ देने के बारे में सोचेंगे। सिंगल डेटिंग एप्स पर खुद के लिए पार्टनर खोजने में कामयाब होंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज चाहकर भी एक-दूसरे के लिए वक्त नहीं निकाल पाएंगे। सारा दिन बस साथी की तड़प सताएगी। सिंगल को मनचाहा साथी मिलेगा।  

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ शादी के ख्वाब सजाएगा। शादीशुदा लोग रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। सिंगल की किसी के साथ आंखें चार हो सकती हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज सेहत में गिरावट देखने को मिलेगी लेकिन साथी का दीदार सारी परेशानियों को भुला देगा। सिंगल के जीवन में प्यार का रंग फीका पड़ता हुआ दिखाई देगा।

 
PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News