लव राशिफल 29 मई - बस ख्याल तुम्हारा लम्हा-लम्हा तड़पाए

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 07:24 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का स्वभाव जरूरत से ज्यादा रोमांटिक रहेगा। रात रंगीन रहेगी। सिंगल अपनी गलतियां सुधारने का प्रयास करेंगे।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपका लव रिलेशन किसी गलतफहमी का शिकार हो सकता है, जिसके चलते पार्टनर से कहासुनी होगी। शादीशुदा लोगों के घर कोई खुशखबरी आने की संभावना है। सिंगल खुद में मस्त रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ के लिए बेहतर रहेगा। पार्टनर के साथ मिलकर लव लाइफ में बदलाव लाने का प्रयास करेंगे। सिंगल की अदाओं को देखकर कोई इंप्रेस हो सकता है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव पार्टनर अपनी लाइफ को लेकर गंभीर चर्चा करेंगे। जीवनसाथी हनीमून के लिए विदेश यात्रा का प्लान बना सकते हैं। सिंगल क्रश को अपने दिल की बात बोलने का प्रयास करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) जो लोग लंबे समय से किसी रिलेशन में हैं, वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मैरिड कपल्स आज खुलकर रोमांस का मजा लेंगे। सिंगल परिवार के साथ फैमिली फंक्शन में जाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) लव लाइफ में इंटीमेसी पूरा मजा लेंगे लेकिन कमजोरी का अनुभव करेंगे। साथी के साथ रोमांटिक डेट पर जाएंगे। सिंगल को क्रश के पास से गुजर कर बहुत खुशी मिलेगी।   

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बनाएंगे। जीवनसाथी के साथ मिलकर फ्यूचर की प्लानिंग कर सकते हैं। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने के लिए लुक चेंज करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी का प्यार करने का तरीका तन-मन को गुदगुदा देगा। किसी रोमांटीक स्थान पर घूमने जा सकते हैं। सिंगल घर के कामों में अपना सहयोग देंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) किसी तीसरे की बातों में आकर पार्टनर के साथ मन-मुटाव हो सकता है। अन्य साथी के साथ रोमांटिक डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल एक्स की यादों में खोए रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर बोरिंग हो रही लव लाइफ में फिर से रोमांस के रंग भरने का प्रयास करेंगे। साथी के साथ सोच- समझकर ही कोई वायदा करें। सिंगल के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) जो रिलेशन में रह रहे हैं उनका दिन आज बहुत मधुर रहेगा। शादीशुदा लोग अकेले में समय व्यतीत करेंगे। सिंगल की आंखें क्रश को देखने के लिए तरस जाएंगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) किसी बात का संदेह है तो प्रेमी से बात करके उसे सुलझाने का प्रयास करें। जीवनसाथी का किसी और के साथ अवैध संबंध बन सकता है। सिंगल को क्रश का पूरा रिसपोस मिलेगा।

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News