लव राशिफल 28 मई - आगोश में तेरी मेरी जागे सुबह

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 07:26 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) पार्टनर की बांहों में आने के बाद सारे दिन की थकावट दूर हो जाएगी। अपने मन की बात उन्हें बताकर हल्का फील करेंगे। आज साथी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। सिंगल को आकर्षक और मनमोहक पार्टनर मिलेगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आप पार्टनर की किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे। अपने शादीशुदा जीवन को बेहतर बनाने के लिए कुछ अलग करने का प्रयास करेंगे। सिंगल आउट ऑफ कंट्रोल होकर रोमांस के लिए बेकरार रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) मैरिड कपल्स एक-दूसरे के साथ एकांत में समय बिताकर अच्छा फील करेंगे। लव लाइफ को लेकर तन-मन बेताव रहेगा लेकिन पार्टनर से अनजानी दूरी बनी रहेगी। सिंगल क्रश को कई दिनों तक देखने के लिए तरस जाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी का रोमांटिक हाई लेवल प्यार में पागल कर देगा। मैरिड कपल्स शादी के लंबे समय बाद छोटी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल दिन-रात सोशल मीडिया पर अपना समय बिताएंगे।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी का रोमांस करने का तरीका तन-मन में अलग ही निखार देगा। पार्टनर की तरफ से स्पेशल गिफ्ट मिल सकता है। सिंगल टाइम पास के लिए इधर-उधर इश्क लड़ाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) प्यार के मामले में आज आपका दिन बहुत अच्छा रहने वाला है, अकेले में पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। शादीशुदा लोगों के बीच रोमांटिक बातें तो होंगी पर एक-दूसरे के करीब आने का मौका नहीं मिलेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर अपनी प्यार भरी शायरी सुनाकर आपका मन बहलाएंगे। मैरिड कपल्स लॉन्ग ड्राइव पर जाकर पुरानी यादें ताजा करेंगे। सिंगल लोग किसी के इंतजार में दिखाई देंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर के अलावा किसी और की तरफ आकर्षण रिश्ते को कमजोर कर सकता है। शादीशुदा लोग परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) लवमेट किसी बात को लेकर ब्रेकअप कर सकते हैं। मैरिड कपल्स आज अपनी तड़प को दूर करेंगे। सिंगल लोगों के घर शादी की शहनाई बजने की संभावना है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर के करीब न होने से मन में बेचैनी बनी रहेगी। आज जीवनसाथी के साथ रोमांटिक मूवी डेट पर जा सकते हैं। सिंगल क्रश को अपने करीब बैठा देखकर खुशी से झूम उठेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर के एक स्पर्श से तन-मन में रोमांस की आग भड़क उठेगी। मैरिड लाइफ में आज रोमांस की कमी रहेगी। सिंगल का दिल क्रश को देखकर जोर से धड़केगा।
 
मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर को आपसे और ज्यादा प्यार होने का एहसास होगा। मैरिड लाइफ में अनचाहे बदलाव देखने को मिलेंगे। सिंगल क्रश को अपने ख्यालों में प्यार और स्पर्श करेंगे।

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News