लव राशिफल 20 मई - तू की जाने प्यार मेरा मैं करूं इंतजार तेरा

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 07:46 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ क्वालिटी रोमांटिक टाइम बिताने का मौका मिलेगा। पार्टनर कुछ नया ट्राई कर प्यार की मस्ती में खोए रहेंगे। सिंगल को अपना अधूरा प्यार मिलेगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ सुहाने मौसम का भरपूर आनंद लेकर रोमांस के नशे में डूबे रहेंगे। साथी का तारीफ करने का अंदाज दिल को छू जाएगा। सिंगल एक्स की यादों में खोए रहेंगे।    

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) साथी से आज बेतहाशा प्यार करने का मन होगा लेकिन वर्क लोड के कारण दूरी बनी रहेगी। सिंगल घर वालों की पसंद से शादी करने के लिए हां कर सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लवमेट रोमांस करने से पहले पर्सनल हाइजीन और प्रोटेक्शन का ध्यान रखें। सिंगल को प्यार के खूबसूरत रंगों में रंगने का मौका मिलेगा। दांपत्य जीवन में साथी से धोखा मिल सकता है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी को एहसास होगा कि बेडरूम का रोमांस कम हो रहा है। लवमेट किसी छोटी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल क्रश के घर किसी बहाने से जाएंगे।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) साथी रोमांस को तरोताजा करने के लिए स्थान परिवर्तन करने का मन बनाएंगे। सिंगल लवमेट को रोमांस करते देख जलन महसूस करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें
 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) साथी के साथ चल रही गलतफहमियों को दूर करने के लिए लाइफ में उनकी क्या वैल्यू है, उन्हें बताएंगे। लवमेट अकेले में रोमांटिक समय बिताएंगे। सिंगल क्रश को निहारते रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी की और से कोई रोमांटिक गिफ्ट मिल सकता है। लव लाइफ में गजब की संतुष्टि का अनुभव करेंगे। सिंगल क्रश को दिल की बात बोलने से कतराएंगे।  
 
धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) पार्टनर की प्यार भरी मुस्कान आपको घायल कर देगी। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। क्रश के साथ अपने दिल के जज्बात शेयर करेंगे।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) खराब चल रही पारिवारिक संबंधों का असर लव लाइफ पर पड़ेगा। साथी  रोमांस को बढ़ाने के लिए कुछ नए तरीके अपनाएंगे। सिंगल क्रश को रोमांटिक डेट के लिए पूछ सकते हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लवमेट बारिश के मौसम का पूरा आनंद लेंगे और रोमांस की सारी हदों को पार कर देंगे। नवविवाहित लोग कहीं पर भी रोमांस करना शुरू कर देंगे। सिंगल एक्स से मिल सकते हैं।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) सिंगल को एहसास होगा कि हर दिन क्रश के लिए प्यार बढ़ता जा रहा है। आज लव लाइफ में रिझाना-सताना चलता रहेगा। शादीशुदा लोग साथी के साथ हसीन पलों का मजा लेंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News