लव राशिफल 14 मई- मेरे दिल की धड़कन लड़खड़ाए

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2023 - 07:16 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ कोई रोमांटिक मूवी देखने का प्लान बन सकता है। रोमांस करने का मन करेगा लेकिन पार्टनर व्यस्त रहेंगे। सिंगल क्रश के साथ अपने मन की बात शेयर करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ के लिए बेहतरीन रहेगा। पार्टनर के साथ मिलकर जीवन में बदलाव लाने का प्रयास करेंगे। सिंगल के जीवन में किसी खास की एंट्री उथल-पुथल ले आएगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज बोरिंग जीवन में फिर से रोमांस भरने का प्रयास करेंगे। साथी के साथ एक रोमांटिक डिनर पर जाने का प्लान बनेगा। सिंगल की अदाओं को देखकर कोई इंप्रेस हो सकता है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के प्यार में इतना पागल होंगे कि उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाएंगे। सिंगल का मन कपल्स को देखकर मोहब्बत पाने को करेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के साथ पुराने समय से चल रही खटपट को दूर करने की कोशिश करेंगे। सिंगल के लिए आज का दिन शुभ रहेगा, कोई खास मिल सकता है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ प्यार की सारी हदें पार कर देंगे। सारा दिन बस साथी के साथ ही व्यतीत करने का मन करेगा। सिंगल प्रोन मूवी के सहारे अपनी प्यार की तड़प को मिटाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ अपने मन की बात को शेयर करेंगे। अन्य के जीवन में रोमांस से जुड़ी कोई समस्या उत्पन्न  हो सकती है। सिंगल ज्यादा से ज्यादा समय क्रश के साथ बिताएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बनाएंगे। सारा दिन ऊर्जा से भरपूर रहेगा और रात मस्ती से भरी रहेगी। सिंगल की जीवन में कुछ समस्याएं आ सकती हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज बहुत दिनों बाद पार्टनर के साथ गुदगुदाते हुए पल बिताने का मौका मिलेगा। सिंगल लोग डेटिंग एप पर साथी को ढूंढने का प्रयास करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के साथ मिलकर फ्यूचर की प्लानिंग करेंगे। पार्टनर के साथ सोच-समझ कर ही कोई वादा करें। सिंगल के जीवन में रोमांटिक पलों की शुरुआत होगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपनी रोमांटिक बातों से पार्टनर का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करेंगे। सिंगल क्रश से अपने दिल की बात करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में कुछ नया मोड़ आ सकता है। साथी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर आपके साथ प्यार के पल बिताएंगे। सिंगल के लिए विवाह के रिश्ते आ सकते हैं। 

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News