लव राशिफल 12 मई - सुनो अच्छा नहीं होता, किसी को ऐसे तड़पाना

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 07:45 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) जो रिलेशन में हैं दुनिया से बेखबर एक-दूसरे में खोए रहेंगे। विवाहित किसी तीसरे की बातों में आकर अपने पार्टनर पर शक कर सकते हैं। सिंगल की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदलेगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) पति-पत्नी बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे मानसिक शांति की प्राप्ति होगी। जो रिलेशन में हैं उनकी शादी के योग हैं। सिंगल क्रश को प्रपोज करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को एक नया रूप देंगे, रोमांस की सारी हदें पार कर देंगे। सिंगल अपने अकेलेपन को दूर करने की केशिश करेंगे।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) किसी तीसरे की बातों में आकर पार्टनर से ब्रेकअप होने की संभावना है। अन्य लोगों के जीवन में रोमांस की मधुरता बनी रहेगी। सिंगल को अपनी बेस्ट फ्रेंड पर क्रश हो सकता है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर से अनमोल तोहफा मिल सकता है। काम की व्यस्तता के चलते साथी को समय देने में नाकाम रहेंगे। सिंगल दीवानेपन की हद पार कर देंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) साथी का क्रोध रिश्ते में झगड़े का कारण बन सकता है। लव लाइफ में पार्टनर खास डिनर डेट प्लान करेंगे। सिंगल एजल्ट वेबसाइट देखकर अपना समय बिताएंगे।

 1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आपको संतुष्ट और खुश करने की पूरी कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश की उम्मीदों पर खरा उतरने की जद्दोजहद में लगे रहेंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) लव लाइफ के लिए दिन सामान्य रहेगा। जीवनसाथी और परिवार के साथ किसी प्रोग्राम में जा सकते हैं। सिंगल की दोस्ती जल्द प्यार में बदलेगी।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज चारों और रोमांस का माहौल बना देखकर अपने आप को रोक नहीं पाएंगे। वैवाहिक लोगों का जीवन खुशनुमा रहेगा। सिंगल क्रश को अपने घर किसी बहाने से लेकर जा सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर के साथ नमकीन टाइम स्पेंड करके जिन्दगी का भरपूर आनंद लेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी लॉग टूर पर जा सकते हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) सिंगल को क्रश की और से प्यार की हरी झंडी मिलेगी। लव लाइफ में पार्टनर का भरपूर साथ मिलेगा। जीवनसाथी अपनी अधूरी ख्वाहिश पूरी करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) जीवनसाथी से आज कोई बड़ी गुड न्यूज मिल सकती है। अन्य अपनी लव लाइफ का भरपूर लुत्फ उठाएंगे। सिंगल क्रश को शादी के लिए प्रपोज करने के बारे में सोचेंगे।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News