लव राशिफल 9 मई - तेरी बाजुओं में मेरी चाहते समाए

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2023 - 07:24 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज अपने हमदम के साथ हसीन शाम का आनंद लेंगे। दुनिया की फ्रिक भुला कर जीवनसाथी के दिल की बात सुनेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ का भरपूर मजा लेंगे। सिंगल का दिल फिर से किसी के लिए धड़केगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज बेड रोमांस से ज्यादा साथी के साथ फोन में रोमांटिक बातें करके आनंद आएगा। जीवनसाथी एक-दूसरे के साथ  क्वालिटी टाइम व्यतीत करेंगे। सिंगल की फिल्मी तरीके से लव लाइफ की शुरुआत होगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) लव लाइफ में ठंडापन रहेगा। पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। मैरिड कपल्स हनीमून पीरियड को खूब एन्जॉय करेंगे। सिंगल की एक्स के साथ शादी की बात चल सकती है।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) प्रेमी सरेआम प्यार का इज़हार करने की भूल न करें, इससे बनती बात बिगड़ सकती है। पार्टनर की प्यार भरी शरारत मीठा दर्द देगी। सिंगल दोस्तों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज जीवनसाथी के आंखों का नशा, प्यार में पागल कर देगा। अंतरंग क्षणों का पूरा मजा लेंगे। लव लाइफ रोमांस में डूबी रहेगी। सिंगल क्रश को पटाने के लिए दोस्त का सहारा लेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर से बातें कम और रोमांस ज्यादा होगा, जुबान से ज्यादा आंखों और शरीर की भाषा समझेंगे। जीवन साथी के साथ किसी तीसरे पर्सन को लेकर झगड़ा हो सकता है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी से भविष्य को लेकर गंभीर चर्चा करेंगे। जिसको अमल में भी लाएंगे। शादीशुदा कपल्स के बीच वाद-विवाद होने के बावजूद भी दोनों का प्यार परवान चढ़ेगा। सिंगल किसी बात से परेशान रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) साथी से प्यार भरा सरप्राइज मिलने से चारों तरफ खुशी का वातावरण बना रहेगा। जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने पार्टनर के साथ धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। सिंगल क्रश का कोई मैसेज मिल सकता है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) विवाहित लोगों को यह एहसास होगा कि वो कितने भाग्यशाली हैं, जो उनको ऐसा पार्टनर मिला। लव लाइफ बिता रहे जातक थोड़ा सावधान रहें। सिंगल को शादी का प्रस्ताव मिलेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर अपने व्यस्त समय में से थोड़ा समय साथी के लिए निकालें। लव लाइफ में कुछ नया ट्राई करने का प्रयास कर सकते हैं। सिंगल अपने लुक से सब को आकर्षित करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) जीवनसाथी के साथ किसी डेट या छोटी यात्रा का प्रोग्राम का प्लान बना सकते हैं। लव लाइफ में किसी बात को लेकर खटास रहेगी। सिंगल को मनचाहा साथी मिलेगा ।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर अपने प्यार को एक और मौका दे सकते हैं। शादीशुदा लोग दो से तीन होने की प्लानिंग कर रहे हैं तो समय बहुत उचित है। सिंगल क्रश से बात करने में सफल रहेंगे।

PunjabKesari  kundli
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News