लव राशिफल 6 मई- बोल दो न जरा दिल में जो है छिपा

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2023 - 07:03 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज जीवनसाथी का कोई छुपा हुआ राज़ सामने आ सकता है, जो आप के लिए समस्या बनेगा। अन्य अपने रिश्ते को एक नया रूप दे सकते हैं। सिंगल की नज़र दोस्त के साथी पर रहेगी।  

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) लव लाइफ के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। पार्टनर साथी की शारीरिक, मानसिक और आर्थिक जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। सिंगल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज लव पार्टनर से किसी बात को लेकर मन-मुटाव हो सकता है। मैरिड कपल किसी धार्मिक यात्रा का प्लान बनाएंगे। सिंगल क्रश को कोई उपहार दे सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर आपको बड़ी से बड़ी मुश्किल से बाहर निकाल लेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को एंजॉय और साथी को संतुष्ट करेंगे। सिंगल अधूरे प्यार को पूरा करने में कामयाब होंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) मैरिड कपल्स की तन मन की इच्छा की पूर्ति होने से मीठे एहसास से रूबरू होंगे। लव लाइफ और निजी जीवन में तालमेल बनाने में कामयाब रहेंगे। सिंगल सोच-समझकर कोई रिश्ता बनाएं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) जीवनसाथी के साथ मदहोशियों भरा दिन बीताएंगे। साथी का लव लाइफ के प्रति जुनून गजब का कहर ढाएगा, सोच से अधिक मज़ा आएगा। सिंगल पर्सनल बातें किसी से शेयर करने से बचें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें
 
तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)
साथी आपकी रोमांटिक बातों को सुनकर मुग्ध होंगे,चाहकर भी आपसे दूर नहीं जा पाएंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, वो लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। सिंगल जल्दबाजी में कोई बड़ी गलती कर सकते हैं।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज एक्स के दोबारा से जीवन में आने से खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। दांपत्य जीवन सुखमय बनेगा। सिंगल को भावनात्मक सहारा पाने की लालसा बनी रहेगी।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) लव लाइफ में अनदेखी दूरी आ रही है, व्यस्त भरे जीवन में से कुछ प्यार के लम्हें पार्टनर के लिए निकालें। जीवनसाथी को सपोर्ट करें और खुशनुमा माहौल रखें। सिंगल दोस्तो के साथ घूमने जा सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) मैरिड लाइफ में मनचाहे नतीजे मिलेंगे, साथी से भरपूर प्यार मिल सकता है। लव पार्टनर आज बंद कमरे में गर्माहट भरा समय व्यतीत करेंगे। सिंगल दूसरों के दिमाग से न चलें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) मैरिड लाइफ में जो सेक्सुअल प्रॉब्लम की समस्या हो रही है, उसे इग्नोर न करें। लंबे समय से चल रहा रिश्ता पार्टनर की किसी गलती से टूट सकता है। सिंगल को क्रश का पूरा रिस्पॉन्स मिलेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) पार्टनर का धोखा आप को तोड़ कर रख देगा। जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते की बात खुलकर परिवार वालों के साथ करेंगे। सिंगल अकेलेपन को दूर करने की कोशिश कर सकते हैं।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News