लव राशिफल 26 अप्रैल- बेखयाली में भी तेरा ख्याल आए

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 07:41 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ मजेदार समय बिताकर हसीन सपनों को सच होता हुआ देखेंगे। सिंगल दिल और जान से क्रश को अपनी बात कहने के लिए बेताब रहेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज मुश्किल समय में पार्टनर का साथ मिलने से बहुत खुशी महसूस होगी। रोमांस में खूब रोमांच का मज़ा लेंगे। सिंगल के घर क्रश का आना होगा।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज का दिन बहुत रोमांटिक होने वाला है। प्रेम संबंधों में पहले से ज्यादा अंतर्गता देखने को मिलेगी। सिंगल लव लाइफ का स्ट्राट करने के बारे में विचार कर सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर का पूरा दिन आपके नाम होगा। एक-दूसरे की बांहों में लुप्त रहेंगे। सिंगल क्रश के साथ भावनात्मक रिश्ते को सुधारने का प्रयास करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज सिंगल को प्यार में पड़ने से कोई भी रोक नहीं सकता। लव लाइफ स्मूथ और रंगीन रहेगी, आपका दिल प्यार के गीत गाएगा। जो लोग रिलेशन में हैं, वह विवाह का फैसला ले सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज नये रिश्ते को शुरू करने के लिए समय बिल्कुल अनुकूल है। क्रश से मिलना और बातचीत करना सुकून देगा। लव लाइफ में नमकीन रोमांस का मजा लूटेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज कोई तीसरा आपके संबंधों में दरार डालने का प्रयास करेगा लेकिन आपका प्रेम अटूट रहेगा। लव लाइफ सामान्य रहेगी। सिंगल एक तरफे आशिक बने रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज दोनों का मूड रोमांटिक रहेगा, साथी के साथ भरपूर मज़ा करेंगे। सिंगल चाहकर भी क्रश से अपने दिल की बात साझा नहीं कर पाएंगे। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) पार्टनर के साथ किसी छोटी सी बात पर विवाद हो सकता है। प्यार को महसूस करने के लिए आज का दिन उपयुक्त है। सिंगल अपने रिश्ते की बात परिवार वालों के साथ करेंगे। 

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज काफी समय के बाद हमसफर के साथ सुखद क्षण बिताएंगे। जो रिलेशन में हैं, उन्हें पार्टनर से कोई उपहार मिलेगा। सिंगल कि साथी की तलाश जारी रहेगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर की अदाएंं घायल करेंगी। इंटीमेसी का मज़ा लेंगे। एक-दूसरे को संतुष्ट करने में कामयाब होंगे। सिंगल की तलाश खत्म होगी मनचाहा पार्टनर मिलेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ में खूब मजे लूटेंगे, प्यार की बहारें, सोने नहीं देंगी। मोहब्बत की बेकरारी यूं ही चलती रहेगी। सिंगल अपने क्रश की आंखों में आंखे डालकर अपने दिल की बात करेंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News