लव राशिफल 12 अप्रैल, 2024- मोहब्बत बरसा देना तू सावन आया है...

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 06:56 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में चल रही सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी। पार्टनर का साथ मिलेगा। सिंगल की दबी हुई जिंदगी किसी खास के आने से फिर से उभर आएगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बोरिंग जिंदगी में जान डालने का काम आएगा। सिंगल इंटरनेट पर प्यार ढूंढने का प्रयास करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज जिन लोगों की नई-नई शादी हुई है, उनको रोमांस करने के बहुत से मौके मिलेंगे। अन्य भी एक-दूसरे को खुश करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। सिंगल अपने पुराने रिश्ते को पुनर्जीवित करने का प्रयास करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ प्यार भरा रूठना-मनाना चलता रहेगा। इससे मोहब्बत और बढ़ेगी। सिंगल के लिए प्रेम प्रसंग शुरू करने के लिए समय सही है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के रोमांटिक अंदाज को देखकर उनके साथ संबंध बनाने के लिए अपने आप को नहीं रोक पाएंगे। सिंगल के लिए दिन थोड़ा बोरिंग रहेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर संबंधों में अंतरंगता को बढ़ाने के लिए चारों तरफ प्यार का माहौल बनाएगा। सिंगल अपने पॉजिटिव पहलूओं को सबके सामने लेकर आएंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ में चल रही तनाव की स्थिति को कम करने के लिए पार्टनर के साथ एकांत में समय बिताएंगे। सिंगल फिर से एक्स से मिलने के बहाने ढूढेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज चारों तरफ प्रेम का माहौल नाराज साथी को आकर्षित होने पर मजबूर कर देगा। सिंगल अगर किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो आज का दिन बहुत बढ़िया है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी प्रेम जीवन में रोमांस को बढ़ाने के लिए कुछ ऐसा करेगा, जो शायद पहले कभी भी न हुआ हो। सिंगल के साथ क्रश के संबंध और गहरे होते हुए नजर आएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपने प्रेम जीवन को सबसे जितना छुपा कर रखेंगे, उतना ही आपके और पार्टनर के लिए अच्छा होगा। सिंगल आज फोन के जरिए अपने प्यार को ढूढ़ने में कामयाब रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ दूरी को सह नहीं पाएंगे और पीछे-पीछे दिवाने बने घूमते रहेंगे। सिंगल के लिए दिन बहुत लकी है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी का इमोशनल सपोर्ट आपकी हर परेशानी को दूर करेगा। सिंगल बेवजह किसी स्कैंडल में फंस सकते हैं।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News