लव राशिफल 9 मार्च- दिल में तेरी चाहत लबों पे तेरा नाम है

Thursday, Mar 09, 2023 - 07:29 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज अपने प्यार से अपनी बात मनवाने के लिए उसके साथ मीठी-मीठी बातों का आनंद लेंगे। ये देख साथी का मन आपके प्रति पिघल जाएगा। सिंगल पब्लिक प्लेस में किसी को दिल दे बैठेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज अपने प्यार के नए रिश्ते को संभाल-संभाल कर रखने का प्रयास करेंगे। पार्टनर का साथ पाकर बहुत ही सुरक्षित महसूस करेंगे। सिंगल कार्यस्थल की किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज प्यार के खेल में साथी से आगे निकलने का प्रयास करेंगे। रोमांस के खास पलों का खूब मजा लेंगे। सिंगल दोस्ती को प्यार में बदलने का प्रयास करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी की ख़ुशी के लिए उनकी हर एक मांग को पूरा करने में सफल रहेंगे। एकांत के पलों को अपने दिल में संजोय कर रखेंगे। सिंगल अपने क्रश को इम्प्रेस करने के बहाने ढूढेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के साथ बैठकर साथ में अपने सपनों को पूरा करने के प्लान बनाएंगे। पार्टनर के प्यार के सहारे हर मुश्किल रास्ते को पार कर लेंगे। सिंगल की खोज आज खत्म होती हुई दिखाई देगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर के सामने अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे और उसके सामने अपनी ख्वाइश का इजहार करेंगे। सिंगल अपना मन बहलाने के लिए इधर-उधर फ़्लर्ट करते फिरेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज प्यार का रंग इतना सिर चढ़ कर बोलेगा कि पार्टनर की किसी भी गलती को नजरअंदाज कर देंगे। सिंगल अपना दिल किसी को देकर पछताएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज सारा दिन काम में व्यस्त रहेंगे। बिजी शेड्यूल के कारण साथी को रोमांस का मजा देने में नाकामयाब रहेंगे। सिंगल सारा समय बस अपनी एक्स की यादों में खोये रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपने पार्टनर को खुश कर उनके साथ शॉपिंग पर जाएंगे। अन्य साथी के साथ एकांत में समय बिताने का प्रयास करेंगे। सिंगल अपना मन बहलाने के लिए दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज रोमांस का तड़का आपकी बोरिंग लव लाइफ में जान फूंक सकता है। पार्टनर के साथ रोमांस का खूब मजा लेंगे। सिंगल की क्रश के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर को अपनी तरफ रिझाने के लिए अपने रूप-रंग पर ध्यान देंगे। ये प्रयास सफल रहेगा। सिंगल पुरानी बातों को भूलकर आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ किसी छोटी सी बात पर मनमुटाव हो सकता है इसलिए सोच-समझ कर बोलें।  सिंगल क्रश की और से पहल की प्रतीक्षा करेंगे। 

Niyati Bhandari

Advertising