लव राशिफल 5 मार्च-  जोश है ये इन तारों का या माही तेरे इशारों का

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 08:08 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज ज्यादा उत्साहित होकर खुद का मजा भी खराब करेंगे और साथी को भी नाराज करेंगे। सिंगल की बातें क्रश को उनके प्यार में पागल कर सकती हैं।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज फेक ऑर्गेज्म दिखा कर साथी को खुश कर उनका दिल जीत लेंगे। सिंगल क्रश से बराबरी में उतना ही प्यार करेंगे, जितना वो चाहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी समान रूप से लव लाइफ में रुचि नहीं रखेंगे, पूरा आनंद नहीं उठा पाएंगे। सिंगल को महसूस होगा एक्स से उनका रिश्ता बहुत ही खास था।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज प्यार भरे रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए किसी खूबसूरत स्थान का चुनाव करना रिश्ते में सकारात्मकता लेकर आएगा। क्रश जीवनसाथी बन सकता है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज किसी से बातचीत करना बहुत अच्छा लगेगा, दिल में अजब सी हलचल होगी। अन्य का रिश्ता खुशदिल और मजबूत रहेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज जरुरत से ज्यादा अपेक्षाएं निराशा और झगड़ें को जन्म देंगी, जो आपके रिश्ते के लिए सही नहीं है। सिंगल नए रिश्ते में बंध सकते हैं।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें    

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आपस में मिलकर विचार-विमर्श करने से रिश्ता मजबूत होगा। एक-दूसरे को करीब से जानेंगे। सिंगल के अधूरे रिश्ते में नेगेटिविटी आने की संभावना है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी से अपने मन की बात नहीं करेंगे तो रिश्ते में दूरियां आने लगेंगी। सिंगल का ध्यान आज शारीरिक जरूरतों पर ही टिका रहेगा।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज एक दूसरे की पसंद को सम्मान देंगे। लव बॉन्ड स्ट्रोंग होगा। सिंगल अपना जीवन परिपक्वता के साथ निभाने का निर्णय करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज कार्यक्षमता में वृद्धि होने से लव लाइफ की तरफ से ध्यान विमुख रहेगा। सिंगल अपने वर्तमान और भविष्य पर चिंतन करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में शारीरिक नहीं बल्कि मानसिक जरूरतों की भी पूर्ति होने से तरोताजा महसूस करेंगे। सिंगल सही साथी चुनने के लिए घरवालों से बात करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ कुछ हटकर रहेगी। कामेच्छा पर नियंत्रण न होने से साथी भी रोमांस का डबल मजा देंगे। सिंगल अपनी जिंदगी नए सिरे से जीने का फैसला करें

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News