लव राशिफल 23 फरवरी- तेरी नज़रों ने दिल का किया जो हशर

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 07:47 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज वर्कप्लेस पर अपना दिल किसी को दे बैठेंगे। अन्य अपने साथी के साथ रोमांस के खूब मजे लेंगे। सिंगल का दिल फिर से किसी को देखकर धड़कने लगेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ मिलकर अपने ड्रीम को पूरा करने के लिए पहला कदम उठाएंगे। सिंगल लोग डेटिंग एप पर किसी के साथ फ़्लर्ट करके अपना टाइम पास करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज रोमांटिक लाइफ को मजेदार बनाने के लिए पार्टनर की खूब तारीफ करेंगे। साथी के साथ मिलकर खुशनुमा पलों को एंजॉय करेंगे। सिंगल अपने अंदर दबे रोमांस को निकालने की कोशिश करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर के सामने दिल खोलकर अपनी जरूरत को जाहिर करेंगे। वह उसे पूरा करने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। सिंगल का मूड खराब रह सकता है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज किसी कारणवश साथी से मिल नहीं पाएंगे लेकिन अतीत में व्यतीत किए खूबसूरत पलों का दिल खोलकर आनंद लेंगे। सिंगल अपनी जिद को पूरा करने के लिए खूब मेहनत करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज लव लाइफ थोड़ी फीकी सी रहेगी क्योंकि पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव हो सकता है। सिंगल कार्यक्षेत्र में अपना दिल किसी को दे बैठेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें    

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन रोमांस के लिए बेहतरीन होगा। साथी प्यार भरी बातें करके मन बहलाएंगे। सिंगल का मन किसी खास के इंतजार में विचलित रहेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आपके रिश्ते में कोई गलतफहमी घर बना सकती है। आवेश में आने से बचें। धैर्य औस संयम से परिस्थिती पर विचार करें। सिंगल पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) लव लाइफ मजेदार रहेगी। जरुरत से अधिक ऊर्जा का इस्तेमाल कमजोरी पैदा करेगी। सिंगल को भी अपनी लव लाइफ शुरू करने का खूबसूरत मौका मिलेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लव लाइफ में रंग भरने के लिए प्रोन मूवी को कॉपी करेंगे। रोमांस के माध्यम से साथी के दिल की बात को समझने की कोशिश करेंगे। सिंगल एक्स को भुलाने का प्रयास करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज मुश्किल समय में साथी का साथ पाकर खुद को सेफ फील करेंगे। सिंगल फ़ोन के जरिए अपनी बोरिंग लाइफ में रंग भरने का प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज दुनिया को भुलाकर बस एक-दूसरे के साथ में खोए रहेंगे। दिन-रात मौज-मस्ती भरा माहौल रहेगा। सिंगल की किसी अजनबी से आंखें चार हो सकती हैं। 

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News