लव राशिफल 16 फरवरी- तुम्हारी मस्त आंखों ने ये कैसा हाल कर डाला

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 07:25 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज सामने आने वाले रोमांस के नए मौकों पर सावधान रहें, मजा सजा बन सकता है। सिंगल लंबे समय से खोए हुए प्यार को पाने में कामयाब होंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)  आज साथी के साथ मनमुटाव हो सकता है। आपका पूर्व प्रेम आपके जीवन में वापिस आने के लिए हर संभव प्रयास करेगा। सिंगल को रोमांस में ठोकर लगने की संभावना है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज किसी प्रकार के टकराव में न पड़कर बस मोहब्बत के रंग में रंगे रहेंगे। दिल की हसरते पूरी करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। सिंगल के दिल के तार बजने शुरु होंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)  आज किसी तीसरे के कारण रिश्ते में खटास आने की संभावना है। प्रेम संबंधों के लिए कष्टकारी दिन हो सकता है। सिंगल अपने डबल होने की बात घरवालों पर छोड़ देंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ में जो सुकून आएगा, उससे तन और मन में मीठि सिरहन जागेगी। आपका प्रेम सुदृढ़ होगा। सिंगल डेटिंग एप्स के मायाजाल में फंस सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज अपनी लव लाइफ को बचाना है तो अपने किए वादों को फिर से नया करने का वक्त है। सिंगल को लव प्रपोजल मिल सकता है लेकिन उसे अपनाने से पहले अच्छे से विचार करना अवश्यक है। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) प्रेम संबंधों में मिठास आ सकती है, बस थोड़ा धैर्य और संयम से काम लेना होगा। लव लाइफ को लेकर सिंगल का समय अनुकूल होता जाएगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज सिंगल को अपनी जरूरतों का एहसास हो सकता है लेकिन वो अभी भी साथी को खोजने में जल्दबाजी न करें तो बेहतर है। अन्य अपनी लव लाइफ में खुश रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज गिले शिकवे दूर करेंगे, पुरानी गलतियों को दोहराने का वायदा करके फिर से प्यार के बंधन में बंधेंगे। सिंगल प्यार-मोहब्बत के चक्कर से दूर ध्यान पढ़ाई अथवा करियर पर लगाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) प्रोफेशनल मामले में सावधानी बरतने की जरुरत है, कोई आपको अपने प्रेमजाल में फंसा सकता है। अन्य अपनी लव लाइफ में खुशहाली भरे दिन-रात व्यतीत करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी को खुश रखने के चक्कर में सेहत संबंधित समस्या हो सकती है। कुछ भी ट्राइ करने से पहले खुद के बारे में भी सोचें। सिंगल को सच्चा प्यार मिलेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आपके रिश्ते में चल रही उलझन और परेशानी दूर होगी। दिन-रात मोहब्बत के रंग में रंगे रहेंगे, समय यादगार बनेगा। सिंगल को एक्स को देखकर जोरदार झटका लगेगा।


PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News