लव राशिफल 15 फरवरी- संग तेरे जिंदगी कितनी हसीन होगी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 06:12 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपकी प्राथमिकताओं में साथी का प्रेम सबसे ऊपर रहेगा, जिससे लव लाइफ में रोमांस की रुमानियत बढ़ेगी। सिंगल के लिए प्रेम प्रतिबद्धता के साथ जीवन में प्रवेश करेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज जिस रिश्ते की आपको वास्तव में जरूरत नहीं है, उस पर अपना समय नष्ट न करें तो बेहतर है। सिंगल अपने जीवन की नई शुरुआत करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)  आज प्रेम और रिश्तों पर अपना हुकुम चलाना भारी पड़ सकता है। जुबान पर लगाम लगाकर रखें। सच्चे प्यार को पाने के लिए पुराने वादों को छोड़ने के रास्ते तलाश लेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपके जीवन के महत्वपूर्ण संबंधों में सकारात्मक परिवर्तन आएगा। आपकी प्रेम कहानी नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगी। सिंगल शादी करने का मन बनाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपके नए संबंध बन सकते हैं, जो तन मन को सुकून देंगे लेकिन अधिक समय तक इनका भोग नहीं कर पाएंगे। स्वभाव में माधुर्य को शामिल नहीं करेंगे तो अपने प्रेम से दूर हो सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपके रिलेशन को महत्वपूर्ण वक्त की जरुरत महसूस होगी। सिंगल का किसी के साथ भावुक रिश्ता आरंभ होगा, भविष्य में कभी न खत्म होने वाला संबंध स्थापित होगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज सच्चा प्यार पाना आपकी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक रहेगा, कामयाब रहेंगे। किसी नई जगह पर जाना, लंबे वक्त से रुके हुए रिश्ते में जान फूंकेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज कुछ मामलों में साथी के साथ समझौता करना पड़ेगा, जिससे दोनों का लव बॉन्ड स्ट्रांग होगा। अपनी उम्र में बड़े पर दिल फिदा हो सकता है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज प्यार की डगर पर एक साथ आगे बढ़ेंगे, लंबे रिश्ते के लिए वादा करेंगे। सिंगल को कभी न खत्म होने वाला आकर्षण पैदा होगा, शादी का विचार भी कर सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज नए साथी से मिलना होगा। आपके सितारे बुलंद हैं, डेट पर जाने का सबसे अच्छा वक्त है। आपको फील होगा शरीर मिलने से कुछ नहीं होता, दिल न मिलने के कारण रिश्ता छोड़ना ही बेहतर है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आखिरी कोशिश के तौर पर फिर से अपनी लव लाइफ को ठीक करने का प्रयास सफल रहेगा। सिंगल किसी खास व्यक्ति से मिलेंगे, जो उनके जीवन का अभिन्न अंग बन जाएगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज यह तय करने का वक्त है कि आप अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं या नहीं। नए साथी की संभावनाएं बन सकती हैं। सिंगल शादी के बंधन में बंधने के लिए घरवालों पर दबाव डालेंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News