लव राशिफल 12 फरवरी- तेरे संग यारा खुश रंग बहारा

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 07:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज अपने पुराने प्यार से पुन: मिलकर बहुत खुशी होगी। दोनों अच्छे दोस्तों की तरह सुख-दुख सांझा करेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को गर्माहट से भरपूर बनाए रखेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपको फील होगा साथी के इश्क ने ही आपको पुनर्जन्म दिया है। तन-मन, रोम-रोम में बस वो ही समाए रहेंगे। सिंगल का सफल रोमांस के लिए प्रस्ताव मंजूर होगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपके नए-नए रोमांटिक पोज साथी को घायल कर देंगे। सिंगल क्रश को प्रेम भरा संदेश भेजकर अपनी लव लाइफ को खुशियों से भर लेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज इज़हार-ए-इश्क़ के लिए अच्छे योग हैं, हसीन मौका हाथ से न जाने दें। सस्ती और सुंदर जगह पर साथी को लेकर जाना, रोमांस की आग को भड़काएगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope)  आज आपकी राशि में प्यार की बहारें छाने की शुरुआत हो चुकी है, बहुत मस्ती करने वाले हैं। ग्रहों और नक्षत्रों की चाल आपके अनुकूल है, मनचाहा पार्टनर खुद से प्रपोज करेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज आपको महसूस होगा साथी से प्रेम करना ही जीवन की सबसे बड़ी खुशी है। सिंगल को कार्यक्षेत्र, पढ़ाईं और प्रेम संबंधों में बैंलेंस बनाकर रखने की जरुरत है। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ को सुदृढ़ करने के लिए ईगो और क्रोध पर कंट्रोल करने की जरुरत है, तभी मनचाहे संबंधों का निर्वाह करने में सफल होंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) लव लाइफ के मामले में दिन-रात सुखद रहेंगे। एक्स की तरफ से फिर से प्रपोजल मिलने की संभावना है, सोच-समझकर कर निर्णय लें। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपनी लव लाइफ को खुलकर जिएंगे। अतीत में किए गए कोई अच्छे कर्म सच्चे साथी से मिलवाएंगे, जो आपके हित में परिणाम लेकर आएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज का दिन प्रेम संबंधों के लिए कष्टकारी हो सकता है। पुरानी बातों को भूलकर अपने रिश्ते में मिठास बनाने के प्रयास सफल होंगे, खुद से पहल करनी होगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आपकी लव लाइफ के लिए यह समय मिला जुला रहेगा। पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे लेकिन मनचाहे संबंधों का सुख प्राप्त नहीं कर पाएंगे। सिंगल को क्रश की अटेन्शन मिलेगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज का दिन कुछ खास नहीं रहने वाला, प्यार में असफलता की आशंका है। जोश जगाने के लिए किसी चिकित्सक से सलाह देना संबंधों में नई जान भर देगा। सिंगल को कोई स्पेशल इंसान मिल सकता है।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News