लव राशिफल 2 जनवरी- ये दिल भी कितना पागल है...

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 07:25 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर से कोई सरप्राइज मिल सकता है, जिससे दोनों की नजदीकियां बढ़ेंगी। लव लाइफ में रंगीनियां बनी रहेंगी। सिंगल अपने अकेलेपन से थोड़ा परेशान रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ संबंध बनाने के लिए किया गया प्रयास सफल साबित होगा। मनचाही मस्तियां बनी रहेंगी। पार्टनर के साथ खूबसूरत पलों का खुलकर आनंद लेंगे। सिंगल का मन एक्स के लिए फिर से तड़प उठेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज प्रियतम को रिझाने के लिए अपनी सुंदरता बढ़ाने का प्रयास करेंगे। पार्टनर आपकी तरफ खींचा चला आएगा। सिंगल क्रश से मिलने के बहाने ढूढेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ तारों की छांव में बैठकर रोमांटिक पलों का आनंद लेंगे,  फ्यूचर प्लानिंग करेंगे। सिंगल का मन अब मिंगल होने को करेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज रोमांटिक जिंदगी को और भी मजेदार बनाने के लिए एक लॉन्ग ट्रिप का प्लान करेंगे। जिसमें सिर्फ और सिर्फ प्यार की बातें होंगी। सिंगल का दिल किसी पर फिदा हो जाएगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी से किसी वजह से दूरी बनी रहेगी लेकिन फोन पर रोमांटिक बातों के आदान-प्रदान से खूब मस्ती करेंगे। सिंगल ब्रेकअप के बहुत दिनों बाद भी एक्स को देखकर स्पेशल फील करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ एकांत के पलों का खूब मजा उठाएंगे। साथी की मीठी-मीठी बातें सुनकर उसी के रंग में रंग जाएंगे। सिंगल प्रोन मूवीज को देखकर रोमांस की लालसा को मिटाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें
 
वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज अपनी किसी खास कला से साथी को अपनी और आकर्षित कर लेंगे। पार्टनर के साथ कुछ स्पेशल वक्त गुजारेंगे। सिंगल क्रश को प्रपोज करके जवाब के इंतजार में रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी का मन संबंध बनाने को करेगा लेकिन अपनी लो एनर्जी के कारण पार्टनर के मन की ख्वाइश को पूरी नहीं कर पाएंगे। सिंगल नए रिश्ते को शुरू करने के लिए थोड़ा कंफ्यूज रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लव लाइफ बहुत ही शानदार रहने वाली है। हर समय बस पार्टनर के साथ रोमांस करने का मन करेगा। सिंगल क्रश की एक झलक पाने को तरसेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज काम से छुट्टी लेकर पार्टनर को कहीं घुमाने ले जाएंगे। साथी को स्पेशल फील कराने के लिए उनकी हर बात मानेंगे। सिंगल को क्रश की तरफ से पॉजिटिव संकेत मिलेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा लेकिन पार्टनर की एक मुस्कुराहट सब समस्याओं का हल निकाल देगी। सिंगल तैयार रहें, जल्द ही घर में शहनाई बजने वाली है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News