लव राशिफल 30 दिसंबर- तेरा ये इश्क मेरा फितूर...

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 07:02 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) रोमांस में कम हो रही गर्माहट का असर रिश्ते पर पड़ सकता है। एक्‍सट्रा मैरिटल अफेयर का आरंभ होने के आसार हैं। सिंगल क्रश के साथ हमबिस्‍तर होने को तैयार रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)  आज पार्टनर के साथ संबंध से उत्पन्न एकरसता व ऊब की वजह से मन खिन्न रहेगा। साथी पर अपनी नजर बनाकर रखें, वे धोखा दे सकता है। सिंगल एक्स को करीबी की बांहों में देखकर चौंक जाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज न चाहते हुए भी लॉग डिस्टेंस रिलेशनशिप को कबूल करना होगा। अपने पार्टनर को दिए धोखे का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। सिंगल अतीत में व्यतीत किए गए गलत रिश्ते का बोझ उतारने का प्रयास करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज रोमांस की चाहत होगी लेकिन पार्टनर ख्वाहिश को पूरा करने में असफल रहेंगे। दिल के अरमां दिल में ही दब जाएंगे। सिंगल नए संबंध कायम करने की चाहत रखेंगे लेकिन सोच-समझकर ही आगे बढ़ें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) लव लाइफ में नया स्पार्क भरने के लिए हर प्रयास करेंगे, साथी का भरपूर साथ मिलेगा। क्रश लव प्रपोजल को ठुकरा सकते हैं, अभी थोड़ा इंतजार का मजा लें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज संबंधों में रोमांस कायम करने के लिए छोटी यात्रा का प्रोग्राम बनाएंगे। साथी के एक्स को देखकर स्‍मार्ट बने रहने की प्रेरणा मिलेगी। सिंगल की क्रश के साथ पनपी गलतफहमी खत्म होने के आसार हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ में रोमांस की महक शमिल रहेगी लेकिन उसे जीवित रखने के लिए अपना बेस्ट देना होगा। सिंगल को मनचाहे साथी के अभाव में अपना जीवन अधूरा सा लगेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज रोमांस में गर्माहट कम होने पर साथी से नाराजगी बनी रहेगी। अपने रिश्ते को लेकर गलतफहमियां न पालें। सिंगल को एक बार फिर से पहले जैसे प्यार का अहसास होगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज दोनों में लव लाइफ को बेहतर बनाने की चाह रहेगी लेकिन जिम्मेदारियों में उलझ कर जीने का असल मजा भूल जाएंगे। सिंगल को अपने टूटे प्यार की अहमियत समझ आएगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लव लाइफ बेहद बोरिंग रहेगी, रिश्ते में नीरसता महसूस करेंगे। सिंगल को जादू की छड़ी मिलेगी, जैसे साथी की इच्छा बरसों से थी वैसा ही साथी सामने से प्रपोज करेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी का लगाया रोमांस का तड़का रिश्‍ते को तरोताजा करेगा। सिंगल अपने लाइफस्टाइल में थोड़े से बदलाव करके, बोरिंग लाइफ में फिर से बहार लाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पुरानी यादें साथी के बेहद करीब लाएंगी, जीवन का सुनहरा समय फिर से जीएंगे। सिंगल एक्स के साथ बिताए गुजरे पलों को याद कर दुखी होंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News