लव राशिफल 21 दिसंबर- एक दिल ही तो था मेरा वह भी तूने ले लिया

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 07:07 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज कोई आपकी प्यारी सी दुनिया में आग लगने का प्रयास करेगा। खुद पर व अपने साथी पर भरोसा रखें, किसी की बातों में न आएं। सिंगल जिसे दिल से चाहते हैं वो आगे बढ़कर प्रेम का इजहार करेंगे। 

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज बहुत सारी खुशियां इस राशि के जातकों पर बरसने वाली हैं। साथी से कुछ ऐसा उपहार मिलेगा, जो आपके ख्वाबों का हिस्सा था। जीवन में एक्स की वापसी कुछ फिल्मी अंदाज से होगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी का इज़हारे मोहब्बत का अंदाज दिल को बहुत खुशी देगा। सिंगल अपने अकेलेपन में रोमांस के रंग भरने के लिए दूसरों पर निर्भर न रहकर खुद से जुगाड़ लगाएंगे, मनचाहा लुत्फ प्राप्त करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट भरने के लिए किसी चिकत्सक से सलाह और मार्गदर्शन लेंगे। रुठी खुशियां फिर से लौटेंगी। सिंगल दोस्तों से कट ऑफ करके अकेले रहने के मूड में रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज रिश्ते में गलतफहमियां पनप सकती हैं। सकारात्मक रवैये से दूरियों को नजदिकियों में बदले में कामयाब होंगे। क्रश को प्रपोज करने में सहयोगियों और घरवालों का पूरा समर्थन मिलेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज पार्टनर को लेकर कोई आपके कान भर सकता है, प्यार के साथ-साथ संबंधों में विश्वास बनाए रखें। सिंगल को साथी मिलेगा लेकिन कोई भी कदम उठाने से पहले हर पहलु पर अच्छे से गौर करें ।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज बहुत बड़ी सफलता मिलने वाली है, जिसका जश्न साथी के साथ मनाएंगे। सिंगल की क्रश के प्रति चाहत आसमान छुएगी, प्रपोज करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे लेकिन हिम्मत नहीं जुटा पाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज किसी नए स्थान पर जाना होगा, आपकी पर्सनालिटी और गुणों के कारण हर कोई आपको जानना और करीब आना चाहेगा। न केवल रोमांस बल्कि किसी भी विषय के बारे में सोच-समझ कर निर्णय लें।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपके गुप्त या रहस्य्मय रिश्ते का दुनिया के सामने पर्दाफाश हो सकता है सतर्क रहें। लव लाइफ का मजा अधूरा रहेगा। सिंगल को संदेह होगा की उनकी किस्मत में रोमांस है भी या नहीं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी अपने दिल की बातों को शेयर करेंगे लेकिन उनका एक्स की बातें करना दुःख देगा। सिंगल के प्रति कोई आकर्षित हो सकता है, इस मौके को व्यर्थ न जाने दें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज कुछ ऐसा खूबसूरत वक्त साथी के साथ बिताएंगे, जो आपके जीवन का सबसे सुनहरा समय होगा। आपके रिश्ते में शारीरिक आकर्षण नहीं बल्कि दिल से जुड़ाव बढ़ेगा। सिंगल ऑनलाइन किसी खास को ढूंढेगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आपको महसूस होगा की आपके प्रेम में अलौकिक शक्ति है, जो आपके जीवन को रोशन करने में सक्षम है। सिंगल को अच्छा हमसफर तलाश करने की चाहत पूरी होगी।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News