लव राशिफल 5 दिसंबर- सांसों का चलना, दिल का मचलना

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 07:35 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) पर्दे पर जिन चीजों को देखकर खुशी मिलती थी, उन्हें रीयल लाइफ में ट्राई करना मजेदार रहेगा। सिंगल अपने प्यार को एक्सप्रेस करने के लिए कुछ खास करेंगे, डबल होने के पूरे-पूरे चांस हैं।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज रिश्ते में प्यार की जगह ईगो की भावना रहेगी। एक-दूसरे की फीलिंग्स को हर्ट कर अपना रिश्ता बिगाड़ने पर तुले रहेंगे। सिंगल दूसरों के रिश्ते को देखकर जलन महसूस करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज एक्स की वजह से आपका रिश्ता प्रभावित होगा। जिससे शारीरिक व मानसिक संतुलन पर भी बुरा असर हो सकता है। अन्य दिल भर कर रोमांटिक एप्स पर मौज-मस्ती करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में साथी का सपोर्ट न करना, खिझ मचाएगा। सिंगल की दुनिया पल भर में बदलने वाली है, एक्स खुद से शादी के लिए प्रपोज करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ का नशा कुछ इस कदर छाएगा की पार्टनर आप की सारी थकान को गायब कर सकता है। सिंगल घरवालों को शादी के लिए मना करने से पहले थोड़ा सोच लें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज एक-दूसरे के प्रति एक्स्ट्रा प्यार का एहसास होगा, रिश्ता अधिक मजबूत बनेगा। एक्स को किसी करीबी की बांहों में देखकर मन में खटास आएगी।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) लव लाइफ के प्लैजर को बढ़ाने के लिए आर्टिफिशियल चीजों का इस्तेमाल भविष्य में हेल्थ प्रॉब्लम्स पैदा करेगा। सिंगल अपनी शादी की बात को लेकर घरवालों के सामने रिजर्व रहेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  एक्स की खूबियों पर गौर करके वर्तमान साथी में वो खोजना रिश्तों पर भारी पड़ सकता है, संबंध कमजोर होंगे। सिंगल जिस्मानी तौर पर खुद को संतुष्ट करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी का बेपनाह प्यार दिन भर की थकान और किसी भी तरह का तनाव नहीं रहने देगा। सिंगल खुद को खुश रखेंगे और टेंशन फ्री रहेंगे लेकिन अपने डबल होने को लेकर गहन सोच-विचार करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज दिन के ढलते-ढलते काफी थका-थका सा महसूस करेंगे। साथी के प्यार का तड़का पलक झपकते ही थकावट को छूमंतर कर देगा, फ्रेश महसूस करेंगे। सिंगल को एक्स की यादें परेशान करेंगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ बेझिझक हो पूरा मजा लेंगे, दिमाग भी स्वस्थ रहेगा। सिंगल जीवन में आगे बढ़ेंगे, वर्तमान पार्टनर का प्यार दवा का काम करेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर तो पूरी तरह से संतुष्ट रहेंगे लेकिन आपकी इच्छाएं अधूरी रहेंगी। सिंगल को घर वाले शादी के लिए मजबूर करेंगे, सोच-विचार कर फैसला करेंगे तभी भविष्य सुखद रहेगा।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News