लव राशिफल 4 दिसंबर- कायनात तक तुझे चाहेंगे…

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 07:27 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की ऊर्जा का प्रभाव संबंधों एवं मानसिकता पर पड़ेगा। बेरंग हो रही लव लाइफ में फिर से बहारें आएंगी। सिंगल को परफेक्ट पार्टनर प्राप्त करने की इच्छा पूरी होगी।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) अपनी लव लाइफ को प्यार-मोहब्बत से भरने के लिए नई शुरुआत करेंगे। दोनों एक-दूसरे को खुश रखने का भरपूर प्रयास करेंगे। सिंगल अपने एकतरफा इश्क को मुकाम तक पहुंचाने की सोचेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी इश्क को ज्यादा से ज्यादा रोमांस से भरपूर रखने के लिए हर वो काम करेंगे जिससे आपको संतुष्टि मिले। सिंगल अपने जीवन को रोमांटिक बनाएंगे और खूब मजे लुटेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) अंतरंग संबंधों में मोहब्बत बनाए रखने के लिए हिल स्टेशन या किसी बड़े होटल में जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। वहां की खूबसूरती को खूब एंजॉय करेंगे। सिंगल के लिए एक्स के आकर्षण से निकलना थोड़ा मुश्किल होगा। 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपनी लव लाइफ को आराम व सुकून से एंजॉय करेंगे, मानसिक शांति का अनुभव होगा। क्रश का कातिलाना अंदाज सिंगल को मोहब्बत का इजहार करने के लिए उकसाएगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  लव लाइफ हमेशा रोमांस से भरी रखने के लिए एक-दूसरे से प्यार भरे वादे करेंगे। सिंगल का दूसरे कपल्स को देखकर मूड बनेगा लेकिन वो चाहकर भी चुहलबाजी नहीं कर पाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) 
आज साथी का जंगली हो जाना आपको बहकाएगा, जिससे रोमांस का मजा कई गुना बढ़ जाएगा। सिंगल लविंग बर्ड की तरह अपने लिए साथी की खोज करेंगे तो निश्चित ही सफलता प्राप्त होगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज अपनी रोमांटिक लाइफ को एक डेस्टिनेशन पॉइंट देंगे। वहां का मजेदार माहौल देख कर रोमांस करने को मन हिचकोले खाएगा। एक्स सिंगल के नए शुरु हो रहे प्यार में खलल डालेंगे। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज मन में प्यार के भाव तो जागेंगे लेकिन समय के अभाव के कारण उन्हें दबाना पड़ेगा। क्रश अपनी मूक भाषा में बहुत कुछ बोल जाएंगे, जिससे दिल के तार झुमने और नाचने को होंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी का रील लाइफ के रोमांस को रियल लाइफ में ट्राइ करना सुखद एहसास देगा। क्रश के खुलेपन को देखकर हैरान और परेशान होंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में एक-दूसरे के सपोर्ट से गजब का मजा लूटेंगे। सिंगल होने वाले पार्टनर के साथ चंद प्यार भरे लम्हे गुजारेंगे, जो ताउम्र याद रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी का अंतरंग संबंधों के लिए मौके पर आकर टाल देना बुरा लगेगा। न सिर्फ पार्टनर का मूड बल्कि रिश्ता भी खराब हो सकता है। सिंगल सावधान हो जाएं किसी शादीशुदा पर उनका दिल आ सकता है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News