लव राशिफल 1 दिसंबर: देखा हजारो दफा आपको फिर बेकरारी कैसी है

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 06:59 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज रोमांटिक पलों का दिल खोलकर मजा लेंगे। पूरी तरह से प्रेम के रंग में रंगे हुए नजर आएंगे। सिंगल लोग पास्ट की बातों को भूलकर कुछ रोमांचक करने की कोशिश करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ संबंध बनाने के लिए उत्सुक रहेंगे लेकिन अपने आप को कंट्रोल करना ही बेहतर रहेगा। सिंगल की यादों में पुराना प्यार बसा रहेगा, लाख चाहकर भी उसे भुलाना मुश्किल लगेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी को रिझाने के लिए अपनी साज-सज्जा पर खास ध्यान देंगे, पार्टनर से उम्मीद से ज्यादा प्यार मिलेगा। तन-मन रोमांचित रहेगा। सिंगल को किसी के साथ की जरूरत पड़ेगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर आपको खुश करने के लिए आपकी मनपसंद चीज गिफ्ट करेंगे। दोनों एक-दूसरे के प्यार में खोए रहेंगे। सिंगल अपने दिल की बात क्रश से बेझिझक बोल देंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी ठंडी पड़ रही लव लाइफ में रोमांस भरने की हर मुमकिन कोशिश करेंगे। प्यार की गर्मी से साथी को घायल कर देंगे। सिंगल सोशल मीडिया पर आंखे चार करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज प्यार भरे पलों को हाथों से जाने नहीं देंगे। रोमांस को बरकरार रखने के लिए संबंधो में एनर्जी लगाते हुए नजर आएंगे। सिंगल अपने क्रश के जवाब का बेसब्री से इंतजार करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ बैठकर पुराने पलों को याद करेंगे। रिश्तों में ऊर्जा खर्च करने से खुशियों की चाबी मिल जाएगी। सिंगल अपने प्यार को किसी में ढूंढने की कोशिश करेंगे।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी की छोटी-मोटी चुलबुली शरारतों के साथ रिश्ते में मिठास आएगी। रोमांटिक संबंधों को बेहतर बनाने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे। सिंगल को लव पार्टनर मिलने के योग हैं।
 
धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ आंखों में आंखें डालकर प्यार की बातें करेंगे। सारे लोगों की परवाह छोड़कर साथी के साथ बेहतरीन पल बिताएंगे। सिंगल अपनी तन्हाई मिटाने के लिए कहीं बाहर घूमने जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पहाड़ों की हसीन वादियों में पार्टनर के साथ घूमने का प्रोग्राम बनाएंगे।  एक-दूसरे के प्यार में डूबे रहेंगे। सिंगल बोरिंग लाइफ को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कहीं घूमने जाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज एक-दूसरे को खुश करने के लिए छोटे-छोटे सरप्राइज देंगे। इन बातों की वजह से पार्टनर के साथ प्‍यार और बढ़ता रहेगा। आप सिंगल होकर भी लाइफ का खूब मजा लेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी रिश्ते में रोमांस पैदा करने के लिए दिवानों जैसी हरकते करेंगे। सुहावने मौसम में लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल प्यार की बजाय अपने करियर पर ध्यान देंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News