लव राशिफल 30 नवंबर- मेरी नजर का सफर तुझपे ही आके रुके

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 07:33 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा। अपनी ऊर्जा से साथी को संतुष्ट करेंगे। सिंगल की लुक्स को देखकर कोई बड़ी उम्र का फिदा होगा, संभव है प्यार भरी कहानी का आरंभ हो जाए।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ खूबसूरत पलों का आनंद लेंगे, जो भविष्य में यादगार रहेंगे।  साथी की रोमांस भरी बातें हंसी से लोट-पोट करेंगी। सिंगल का अकेलापन दूर करने के लिए कोई खास दस्तक देगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज सारा दिन शरीर में बहुत ऊर्जा बनी रहेगी। इसी ऊर्जा का फायदा उठाकर साथी को अंतरंग संबंध बनाने के लिए मनाएंगे। सिंगल डेटिंग एप पर फ्लिर्टिंग करके अपना मन बहलाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज धीमे-धीमे म्यूजिक के साथ रोमांस का भरपूर लुत्फ उठाएंगे। अपने पार्टनर के साथ को पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस करेंगे। सिंगल अपने क्रश की याद में तड़पेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज काम की व्यस्तता से फ्री होकर साथी के लिए समय निकालेंगे। लव लाइफ को लंबे समय तक बरकरार रखने के लिए कुछ नया ट्राइ करेंगे। सिंगल का मन डावाडोल रहेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर के दिल में प्यार की कसक जगाने के लिए भेजा गया लव मैसेज, जादू का काम करेगा। रोमांस की गर्माहट का दिल भर कर मजा लूटेंगे। सिंगल अपने मन की बात क्रश के सामने बोलने का मन बनाएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आपको अपनी और आकर्षित करने के लिए आत्मविश्वास के साथ बोल्ड रोमांस को अपना हथियार बनाएंगे। सिंगल की अधूरी लव स्टोरी पूरी होने के योग हैं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)
आज पार्टनर को किसी कारणवश काम के सिलसिले में दूर जाना पड़ सकता है। अपनी हसरतों को दबाना पड़ेगा। सिंगल मूड को रोमांटिक बनाने के लिए प्रोन मूवीज का सहारा लेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के कॉन्फिडेंस को बढ़ाने के लिए उनकी जमकर तारीफ करेंगे। वे भी दिल खोलकर आप पर प्‍यार लुटाएंगे। सिंगल क्रश से प्यार भरी बातें करने के लिए बेताब रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के साथ इंटीमेट पलों का मजा लेंगे। पार्टनर के वाइल्ड रूप को देख कर एक्साइटमेंट होगी। सिंगल पब्लिक प्लेस में किसी स्ट्रेंजर को देखकर उसके पीछे पागल हो जाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ ऊंचाइयों को छुएगी। पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए कोई नई स्कीम अपनाएंगे, जिससे पार्टनर मदहोशियों में खोए रहेंगे। सिंगल दोस्तों के साथ अपना मन बहलाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज माहौल को रोमांटिक बनाने की कोशिश कामयाब रहेगी। दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ, आंखों में आंखें डालकर मन की बातें शेयर करेंगे। सिंगल अपनी लाइफ का भरपूर आनंद लेंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News