लव राशिफल 26 नवंबर- रहना तू पल-पल दिल के पास

Saturday, Nov 26, 2022 - 06:50 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी से मिला सरप्राईज बेपनाह खुशी देगा। इससे दोनों के बीच का प्यार और गहरा होगा। सिंगल अकेलापन दूर करने के लिए फ्लर्ट करेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ वाद-विवाद हो सकता है। मनमुटाव खत्म करने के लिए उनकी भेजी गई इमोजी या फिर स्टिकर उदास चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब होंगे। सिंगल डिप्रेस्ड महसूस करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी रोमांस के लिए खास समय निकालेंगे। डेट पर ले जाकर अपना स्पेशल टाइम देंगे। एक्स के साथ चैटिंग के माध्यम से फिर से प्यार के फूल खिलने की संभावना है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी स्पेशल फील कराएंगे। सारा दिन केवल अपने प्यार की बातें करेंगे, तन और मन की प्यास बुझेगी। सिंगल अपने प्यार का इजहार करने के लिए सही समय का इंतजार करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आपका रोमांटिक मूड बनाने के लिए कुछ स्पेशल करेंगे। सरप्राइज और गिफ्ट के लिए तैयार रहें।  सिंगल पर डबल होने के असरदार टिप्स खास प्रभाव डालेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज आपस का प्यार और गहरा हो सकता है बशर्ते अपने ईगो को मोहब्बत के आड़े न आने दें। सिंगल अकेले में रोमांस करने के फायदों पर गौर करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करे

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी का रोमांस न सिर्फ रिश्तों में मिठास भरेगा बल्कि स्वास्थ्य पर भी इसके चमत्कारी प्रभाव रहेंगे। सिंगल के लिए बड़े घर से रिश्ता आने पर परिवार में सभी खुश होंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लव लाइफ को मजबूत बनाने के साथ-साथ हेल्थ को बेहतर बनाने पर विचार करेंगे। सिंगल खुशहाल प्यार भरा जीवन पाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी जमकर रोमांस करेंगे, जिसे दोनों खूब एंजॉय करेंगे। दिल की सभी इच्छाएं पूरी होंगी। सिंगल को इश्क की चाहत रहेगी लेकिन मनचाहा साथी खोज नहीं पाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के बीते दिनों को जानने की इच्छा दोनों में तकरार पैदा कर सकती है। लव लाइफ में दूरियां बनी रहेंगी। सिंगल को एक्स की लुक्स और ड्रेस फिर से उनके मोहपाश में बांधेगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज काम को लेकर साथी के साथ दूरी बनी रहेगी लेकिन फोन पर रोमांस भरी बातें दिल को खुशी देंगी। सिंगल अपने डबल होने की जिम्मेदारी घरवालों पर डालेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी रोमांटिक और केयरिंग रहेंगे। जिसे दिल को बहुत खुशी मिलेगी, अपने भाग्य पर नाज होगा। सिंगल डेटिंग एप्स पर अपने लिए सच्चा साथी खोजने में कामयाब होंगे।  

 

Niyati Bhandari

Advertising