लव राशिफल 9 अगस्त- धड़कनें तेज हो जाने दो, प्यार में होश खो जाने दो

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 08:16 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) लव लाइफ में नयापन और ताजगी लाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। जिससे दोनों का लव बॉन्ड स्ट्रांग होगा। सिंगल फ्लर्टिंग करते-करते सच्चे प्यार में पड़ सकते हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज प्यार की मदहोशियां छाई रहेंगी। दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे रहेंगे। सिंगल की लव लाइफ का आरंभ होगा लेकिन अधिक समय तक नहीं रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपकी हसीन अदाएं साथी को घायल कर देंगी।  सिंगल को फील होगा रोमांस के बिना प्रेम का अस्तित्व नहीं होता।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी को रोमांस की तलब कुछ ऐसी लगेगी की आप इरिटेट हो जाएंगे। वो दिवाने बने रहेंगे। सिंगल किसी के प्यार में पड़कर अपनी सुध-बुध खो बैठेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने रिश्ते की स्थितियों को सही से संभाल न पाना भारी पड़ सकता है। इगो को दरकिनार करके साथी की स्थिती को समझने का प्रयास करेंगे। सिंगल एक्स को दोबारा से अपने जीवन में लेकर आने का सोचेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी की बांहों से खुद को अलग करने का मन ही नहीं होगा लेकिन चाहकर भी अपनी इच्छा पूरी नहीं कर पाएंगे। सिंगल खुद को पुराने रिश्ते से अलग कर नए संबंध स्थापित करेंगे। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज अपको महसूस होगा आपका रिश्ता न केवल प्यार बल्कि आत्मियता से जुड़ा है। दोनों फिलिंग्स शेयर करेंगे। सिंगल नए संबंध जोड़ने के लिए बेकरार रहेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  पार्टनर के साथ रोमांटिक जगह घूमने का प्लान बनाएंगे। दिल भर कर मौज-मस्ती करेंगे। सिंगल अपने लिए प्रेम खोजने का प्रयास करेंगे लेकिन असफल रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी को आप पर इस कदर प्यार आएगी की जो केवल आपके लिए ख्वाब था वो हकीकत लगेगा। सिंगल लव लाइफ शुरु करने के लिए बेकरार रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी की आंखों के इशारों की भाषा तन-बदन में आग लगा देगी। क्रश को किसी अन्य की बांहों में देखकर सिंगल के दिल की धड़कनें तेज होंगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) पार्टनर का मूड रोमांटिक बनाने के लिए कुछ अधिक ही यत्न करने पड़ेंगे लेकिन चरम सुख की प्राप्ति होगी। सिंगल में रोमांस की तलब जागेगी लेकिन लव लाइफ को एंजॉय नहीं कर पाएंगे।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी से कोई प्यारा सरप्राईज मिलने से लव लाइफ में खुशियों की बहार आएगी। दोनों जमकर इंटिमेसी का लुत्फ उठाएंगे। सिंगल को लव प्रपोजल मिलेगा।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News