लव राशिफल 30 जून-  तेरे बिन प्यासी प्यासी निगाहें

punjabkesari.in Thursday, Jun 30, 2022 - 08:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज फोरप्ले को बहुत एंजॉय करेंगे लेकिन मनचाहा सुख प्राप्त करने में नाकामी मिलेगी। सिंगल को लोगों के ताने सुन कर खुदकुशी करने का मन होगा लेकिन वो आत्मविश्वास बनाए रखने में सफल होंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) शारीरिक अस्वस्थता लव लाइफ के आड़े आएगी लेकिन साथी का सहयोग कठिन समय को भी आसान कर देगा। एक्स से मामला निबटाने के बाद फिर से पैचअप की कोशिश करेंगे, असफल रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी रोमांटिक स्थान पर जाने की दिली तमन्ना दिल में ही रह जाएगी। लव लाइफ में रुखापन रहेगा।
सिंगल तमाम तरह की पूछताछ के बाद ही नए रिलेशन का आरंभ करने की सोचेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) किसी माहिर डाक्टर से इलाज करवाएंगे तभी सुखद लव लाइफ का निर्वाह करने में सक्षम होंगे। सिंगल का हौसला बढ़ेगा और वो क्रश को प्रपोज करने का मन बनाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) लव लाइफ से न खुश रहेंगे लेकिन साथी के साथ भावनात्मक रुप से जुड़े रहेंगे। दोनों में म्यूचल अंडरस्टैंडिंग बनी रहेगी। सिंगल के साथ आज कुछ बहुत अच्छा होने वाला है, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज का रोमांटिक परिवेश बहुत प्रसन्नता देगा, चाहकर भी भावनात्मक प्रवाह को रोक नहीं पाएंगे। लव लाइफ बहुत हसीन रहेगी। सिंगल को पागलपन की हद तक दैहिक आकर्षण हो सकता है। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) वर्क प्लेस को लेकर थोड़ा तनाव रहेगा, सुखद संबंध बनाने में असहज रहेंगे। सिंगल तजुर्बे की कमी के चलते नीम-हकीमों के चक्कर में फंस सकते हैं।


1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  रिश्ते को तरोताजा करने के लिए ट्रिप प्लान करेंगे। लव लाइफ को संवारते-संवारते कहीं आर्थिक झटका न लग जाए, सावधान रहें। सिंगल को पहली नजर में प्यार हो जाएगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज चाहकर भी एक दूसरे के प्रति आकर्षण पैदा करने में असमर्थ रहेंगे। लव लाइफ फीकी रहेगी। सिंगल डबल होना चाहते हैं तो अपने तौर-तरीको पर ध्यान दें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव लाइफ को लेकर मन में कई तरह की भ्रांतियां जन्म लेंगी, जिन्हें चाहकर भी सुलझाने में असफल रहेंगे। सिंगल डबल होने के सुखद एहसास को महसूस करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) साथी रोमांटिक मूड में रहेंगे, एक पल के लिए भी आंखों से दूर नहीं जाने देंगे। सिंगल अलग-अलग तरीकों से अपनी अकेलेपन की समस्या को सुलझाने की कोशिश करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) साथी को कमजोर समझने की भूल भारी पड़ेगी। लव लाइफ में उनकी गजब का परफॉर्मेंस होश उड़ा देगा। सिंगल दोस्तों की सलाह पर सैक्सोलौजिस्ट के पास जाने का मन बनाएंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News