लव राशिफल 25 नवंबर- मैं दुनिया भुला दूंगा तेरी चाहत में

punjabkesari.in Thursday, Nov 25, 2021 - 07:53 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज किसी करीबी की मदद से सिंगल की लव लाइफ का आरंभ होगा। जो भविष्य में संबंधों में भी परिवर्तित हो सकती है। अन्य पर प्यार का जादू कयामत ढाएगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज का दिन कुछ खट्टे-मीठे अनुभव देकर जाएगा। साथी लव लाइफ को खुशियों से भरने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे लेकिन पुरानी यादें पीछा नहीं छोड़ेंगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी से बातें छिपाने और झूठ बोलने का रोमांच संबंधों में समस्याएं पैदा कर सकता है। सिंगल के जीवन में अजीब परिस्थितियां पैदा हो सकती हैं, जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा नहीं होगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए हर वो काम करेंगे, जो आपको अच्छा लगता है। सिंगल विवाह काउंसलर और विशेषज्ञों से मिलेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने बिगड़ते रिश्ते को संभालने के लिए समझौता करना पड़ सकता है। सिंगल की सुंदर, चतुर और स्मार्ट साथी प्राप्त करने की इच्छा पूरी होगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) साथी से मिला तोहफा खुशियों को बढ़ाएगा। जो दोनों को पहले से भी अधिक करीब लाएगा। प्रेम परवान चढ़ेगा, इंटिमेसी को लेकर बेकरार रहेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन साथी के साथ राजीखुशी व्यतित होगा लेकिन कोई अपना आपके राज जानने के लिए दबाव बनाएगा। सिंगल मन की तसल्ली के लिए व्यस्त रहने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) अपने संबंधों पर ध्यान दें अन्यथा आप दोनों के बीच कोई तीसरा अपनी जगह बना सकता है। लव लाइफ को लेकर समस्याएं पैदा होंगी। सिंगल अकेलेपन से त्रस्त रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लव लाइफ की रूटीन से बोर होकर नएपन की तलाश करेंगे। ऐक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स को लेकर परेशानी बनी रहेगी। सिंगल को दैहिक विविधता की तलाश रह सकती है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हद से ज्यादा कंसर्नड रहेंगे। साथी के प्रति लापरवाही लव लाइफ को स्पोइल कर सकती है। सिंगल को अपनी लाइफ में रोमांस की जरूरत महसूस होगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) साथी के स्वभाव में कुछ अजीब सा परिवर्तन देखने को मिलेगा। जलने-कुढ़ने से बेहतर है उनसे खुलकर हर पहलू पर बात करें। सिंगल को किसी के ध्यान की आवश्यकता महसूस होगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी से ऐप्रिशिएट होने की इच्छा पूरी होगी। सैल्फ ऐस्टीम और सैक्सी फील करेंगे। सिंगल अकेलेपन से निजात पाने के लिए अपोजिट सेक्स से मित्रता करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News