लव राशिफल 4 मई- खली बली हो गया है दिल...

2021-05-04T07:13:09.173

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) लव लाइफ के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। एक दूसरे के प्रति अच्छी समझ बनी रहेगी। सिंगल को मनचाहा साथी न मिलने के कारण तनाव रहेगा। उपाय- सफेद वस्त्र पहनें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज प्यार की सौगात सिंगल के इंतजार में है। उन्हें उनका मनभावन साथी मिलेगा। लव लाइफ में खूबसूरत लम्हे व्यतित करेंगे। जो दोनों को करीब लाएंगे।
उपाय- हनुमान जी को गुड़ और चने का भोग लगाएं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज प्यार-मोहब्बत से दूर एकांत में वक्त व्यतित करने का मन होगा। अकेलापन अच्छा लगेगा। सिंगल डबल होने के प्रयास में जुटे रहेंगे।
उपाय- शहद का दान और सेवन करें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज कहीं बाहर जाने का मन होगा लेकिन साथी चाहकर भी आपकी इच्छा पूरी नहीं कर पाएंगे। लव लाइफ में भी ठंडापन रहेगा। सिंगल की लाइफ में भटकाव बना रहेगा।
उपाय- ॐ श्री हनुमंते नमः मंत्र का जाप करें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी की तरफ से कोई खूबसूरत तोहफा मिल सकता है। जिससे आपको बहुत खुशी मिल सकती है।
उपाय- हनुमान जी को तुलसी पर राम नाम लिखकर अर्पित करें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) लव लाइफ में चल रही कमी को दूर करने की कोशिश करेंगे। दोनों तरफ से एक जैसी कोशिश होगी तभी सुखद जीवन का आनंद लेने में कामयाब हो पाएंगे।
उपाय- हनुमान जी को बूंदी के लड्डू चढ़ाएं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ में थोड़ी सावधानी रखने की जरूरत है। कोई छोटा-मोटा गुप्त रोग सता सकता है। सिंगल के लिए प्रेम के द्वार खुलेंगे। तन और मन की हर तमन्ना पूरी होगी। 
उपाय- हनुमान जी को सिंदूर चढ़ाएं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी का मूड थोड़ा खराब रह सकता है। समय की नजाकत को समझें। कुछ भी ऐसा न कहें या करें, जिससे उनका दिल दुखे। संबंध बिगड़ सकते हैं। लव लाइफ में कोई उत्साह नहीं रहेगा।

उपाय- हनुमान जी को पान का बीड़ा चढ़ाएं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज बेसब्री से साथी के साथ एकांत में जाने का इंतजार रहेगा लेकिव साथी को कोई जरुरी काम की वजह से शहर से बाह जाना पड़ सकता है। सिंगल को बड़ी खुशी मिलने वाली है।
उपाय- ॐ रामदूताय नम: मंत्र का जाप करें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ में किसी बाहर वाले का दखल परेशानी पैदा कर सकता है। अपनी पर्सनल जिंदगी में झांकतने की इजाजत किसी को न दें। सिंगल साथी की खोज में रहेंगे।
उपाय- अपने भोजन में से गाय, कौआ और कुत्ते तीनों के लिए कुछ हिस्सा निकालें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) लव लाइफ में थोड़ा तनाव रहेगा लेकिन रिश्ते में रोमांस का जादू बना रहेगा। साथी चाहकर भी आपके आगोश को छोड़ नहीं पाएंगे। सिंगल का किसी के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। 
उपाय- सफेद वस्तुओं का दान करें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज दोनों एकांत में बैठकर रिश्ते में चल रहे तनाव को दूर करने की कोशिश करेंगे। जिससे रिश्ते में सकारात्मकता आएगी और सभी गिले-शिकवे दूर होंगे। सिंगल के लिए बढ़िया रिश्ता आएगा।
उपाय- घर में दक्षिणावर्ती शंख स्थापित करें।

 


Content Writer

Niyati Bhandari

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static