लव राशिफल 3 नवंबर- तेरी बांहों में शाम गुजर जाए...

Wednesday, Nov 03, 2021 - 08:36 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ


मेष- आज अपने दिल की हर फीलिंग को साथी के साथ शेयर करें, अपने इमोशन साझा करने से लव लाइफ का मनचाहा लुत्फ उठा पाएंगे। बाहर घूमने या डिनर डेट पर जाने का प्रोग्राम बनेगा।
उपाय- लाल चन्दन का दान करें।

वृष- आज साथी को आकर्षित करना आपके बाएं हाथ का खेल रहेगा। वे भी न केवल आपकी सुंदरता और अदाओं से प्रभावित होंगे बल्कि आपका ध्यान अपनी ओर खींचने का प्रयास करेंगे।
उपाय- लाल रुमाल अपने पास रखें।

मिथुन- आज एक खास डेट का आनंद लेंगे। जिसमें बहुत सारी बातें करेंगे और एक-दूसरे को पहले से अधिक समझ सकेंगे। भविष्य को लेकर कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं।
उपाय- लाल मसूर दाल खाएं।  

कर्क- आज अपनी लव लाइफ को निभाने के लिए साथी के जज़्बातों को उनकी जुबान की बजाय आंखों से पढ़ने की जरुरत है। भावनात्मक जुड़ाव होने से रिश्ते में सकारात्मकता आएगी।
उपाय- लाल सिंदूर का तिलक लगाएं।

सिंह- आज साथी के बदले मिजाज को ठीक करने और उन्हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कुछ स्पेशल करना होगा। पार्टनर के लिए समय और प्रयास विशेष रुप से निवेश करें।
उपाय- हनुमान जी को गुलाब का फूल या हार भेंट करें।  

कन्या- आज आपकी बुरी आदतें और खराब शिष्टाचार ही दुश्मन हो जाएंगे, साथी बहुत असहज महसूस करेंगे। लव लाइफ का आनंद लेना है तो अपने स्वार्थी व्यवहार को बदलें।
उपाय- सोना धारण न करें।

तुला- आज कोई तीसरा रिश्ते में आग लगाने का काम कर सकता है, संभल कर रहें। संबंधों को मजबूत बनाने के लिए सबसे अहम भूमिका निभाती है एक-दूसरे के प्रति अच्छी कैमिस्ट्री।
उपाय- लाल रंग के वस्त्र पहनें।

वृश्चिक- आज कुछ नया तलाशने की कोशिश में अपना वर्तमान रिश्ता न खराब कर लें। किसी ओर के आकर्षण में बंधने से पहले अच्छे से विचार कर लें। सेक्सुअल इच्छाओं को कंट्रोल में रखें।
उपाय- चिड़ियों को दाना डालें।

धनु- आज लव लाइफ पहले से अधिक आनंदमय रहने वाली है। पार्टनर के साथ अपनी भावनाओं को शेयर करें ताकि खूबसूरत लम्हों को जी सकें। संतुष्ट होने के लिए जरुरी है आप ईमानदार रहें।
उपाय- ॐ हिं णमो सिद्धाणं मंत्र का जाप करें।

मकर- आज साथी की लुक आकर्षित करेगी। बहुत दिनों के बाद वे आपके टेस्ट के अनुसार नज़र आएंगे। उनकी आदतों पर भी ध्यान दें, वे आपको अपने मोहपाश में बांधने का प्रयास करेंगे।
उपाय- लाल चन्दन का तिलक मस्तक पर लगाएं।

कुंभ- लव लाइफ को लेकर जो भी महसूस करते हैं, उसे पार्टनर को खुलकर बताएं। अपने सभी इमोशन्स को शेयर करें ताकि मनचाहे तरीके से लव मेकिंग को एंजॉय कर सकें।
उपाय- लाल मसूर दाल दान करें।

मीन- आज पार्टनर कोई बड़ा फैसला करने से पहले दिल की बातें शेयर करेंगे, जो आपको अच्छा लगेगा। उनका सहयोग करने का हर संभव प्रयास करें तभी रिश्ते में मजबूती आएगी।
उपाय- हनुमान जी को लाल सिंदूर चढ़ाएं।

Niyati Bhandari

Advertising