लव राशिफल 2 नवंबर- तुम पर ही मेरी दुनिया पूरी हो जाती है...

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 07:58 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज साथी का प्यार भरा साथ आपको इस कदर प्रेम में सराबोर कर देगा कि ख़ामोशियां भी गुनगुनाने लगेंगी। उनका अंतर्मुखी स्वभाव कुछ हट कर अलग अंदाज में नज़र आएगा।
उपाय- गणेश जी के मंदिर में धूप-दीप अर्पित करें।

वृष- आज साथी छोटी सी बात पर रुठ सकते हैं। उन्हें मनाने के लिए बहुत सारे प्रयास करने पड़ सकते हैं। सरप्राइज़ गिफ्ट देकर मनाया जा सकता है लेकिन लव लाइफ में कोई उत्साह नहीं रहेगा।
उपाय- मां पार्वती को लाल गुलाब या चमेली का इत्र अर्पित करें।

मिथुन- आज पार्टनर को आप पर ढेर सारा प्यार आएगा। उन्हें बेकरार करें रखें, जिससे रिश्ते में प्यार भरी कशीश बनी रहेगी। बेडरूम का माहौल रोमानी रहेगा, खूबसूरत पल व्यतित करेंगे।
उपाय- हरे रंग का कपड़ा दान करें।

कर्क- आज अपनी इच्छाओं को दरकिनार करके उनकी पसंद का हर काम करें। आपका यह यह अंदाज़ उन्हें आपके और भी क़रीब ले आएगा। लॉन्ग ड्राइव या कैंडल लाइट डिनर पर जा सकते हैं।
उपाय- शिव जी को बेल पत्र चढ़ाएं।

सिंह- आज साथी मुंह फुला कर रखेंगे। लाख मनाने पर भी उनका गुस्सा ज्यों का त्यों बना रहेगा। टच थेरेपी से प्यार की ख़ुमारी बनाने का प्रयास करें। संभव है कामदेव मेहरबान हो जाएं।
उपाय- गणेश जी के मंदिर में शुद्ध घी का दीप जलाएं।

कन्या- साथी से मनमुटाव होने पर भी वो बहुत बड़ी मदद करेंगे। आज उनका प्यार भरा साथ एक बार फिर अपको उनका दीवाना बना देगा। मोहब्बत के एहसास से तन-मन महकेगा।
उपाय- सात सुपारियां गणेश जी के मंदिर में चढ़ाएं।

तुला- आज सुबह की शुरुआत पार्टनर के खास प्यार भरे रोमांटिक अंदाज में होगी। जिससे सारा दिन खुशनुमा बना रहेगा। शाम होते ही साथी से मिलने की बेकरारी भी बढ़ने लगेगी।
उपाय- हरे रंग के वस्त्र पहनें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- आज साथी की कातिल नज़रें दिलोदिमाग़ पर प्यार भरी ख़ुमारी का नशा चढ़ाएं रखेंगी। अधिक से अधिक समय साथ बिताएंगे। रोमांटिक फिल्म देखेंगे या लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे।
उपाय- शिवलिंग पर सफेद रंग की मिठाई चढ़ाएं।

धनु- आज काम का बोझ सिर से उतरते ही साथी के साथ रिलैक्स करने का मूड बनेगा। उनके मनपसंद रेस्टॉरेंट में कैंडल लाइट डिनर के लिए जाएंगे। हनीमून जैसी फिलिंग बनी रहेगी।
उपाय- गणेश जी के मंदिर में इत्र चढ़ाएं।

मकर- आज का दिन लव लाइफ में उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। रिश्ता जितना गहरा होगा, उतना ही टकराव भरा भी रहने की संभावना है। पार्टनर के कई रूप देखने को मिल सकते हैं।
उपाय- अपने मस्तक पर चन्दन का तिलक लगाएं।

कुंभ- आज साथी तो किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं। लव लाइफ को हॉट बनाने के लिए खुद से प्रयास करने पड़ेंगे। पहल आप करें, फिर उन्हें आपके रंग में रंगने में देर नहीं लगेगी।
उपाय- गणेश जी की पूजा करें।

मीन- आज लव लाइफ बोरिंग रहेगी। साफ्ट टच या प्यार भरी बातें काम नहीं करेंगी। साथी को रोमांटिक बनाने के लिए कुछ दिलचस्प फॉर्मूलों का इस्तेमाल करना पड़ेगा।
उपाय- शिवलिंग पर शहद से अभिषेक करें।

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News