लव राशिफल 27 अक्टूबर- तुम न मानो मगर हकीकत है, इश्क इंसान की ज़रूरत है

2020-10-27T07:01:25.333

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव लाइफ के लिये दिनमान अच्छा रहेगा। साथी से मनचाहा प्यार और सम्मान मिलेगा। पार्टनर कुछ स्पेशल करेंगे, डिनर या मूवी पर ले जाएंगे। वे आपकी हर जरुरत का ध्यान रखेंगे।
उपाय- पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाएं।

वृष- आज लव लाइफ में हल्का-फुल्का तनाव रहेगा। खुद को परखें कहीं रिश्ते को बनाए रखने की आपकी कोशिश एक तरफ़ा तो नहीं है। थोड़ा रुकें, सोचें और चीज़ों को बदलने का प्रयास करें।
उपाय-  मंगल देव के 21 नामों का जाप करें।

मिथुन- आज साथी अपने काम से ब्रेक लेकर कुछ ऐसा करेंगे की लव लाइफ संवर उठेगी। आपको अपने में थोड़ा परिवर्तन लाने की जरुरत है। ज़िम्मेदारियों को खुद ही ओढ़ने की बजाय पार्टनर के साथ बांटें।
उपाय- बरगद के वृक्ष की 3 परिक्रमा करें।

कर्क- आज आपको फील होगा की आप एक तरफ़ा रिश्ते में हैं। साथी आपकी जरूरतों को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं। उन्हें बस अपनी सुविधाओं से मतलब है। खुद के लिए सोचने का समय है।
उपाय- हनुमान जी को केले का भोग लगाएं।

सिंह- लव लाइफ में चल रहे तनाव में कमी आएगी। एक दूसरे को अच्छे से समझने के लिए एकांत में बहुत सारा समय व्यतित करेंगे। हर पहलू पर बात करके सभी समस्याओं का हल निकालेंगे।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

कन्या- आज साथी आप पर बहुत सारा प्यार बरसाने वाले हैं। मित्र मण्डली अथवा रिश्तेदारों के सामने वे खास रोमांटिक अंदाज में आपकी सराहना भी करेंगे और विशेष सम्मान भी देंगे।
उपाय- तुलसी पर शाम को दीपदान करें।

तुला- आज पार्टनर से बहुत सारी बातें करेंगे। उन्हें अपने दिल की बातें बताएं। आपको उनकी कौन सी बात बुरी लगती है और कौन सी अच्छी यह भी बताएं। ऐसा करने से रिश्ते में पारदर्शिता आएगी।
उपाय- हनुमान जी को गुड़ का भोग लगाएं।

वृश्चिक- लव लाइफ के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। साथी की प्यार भरी एक तारीफ़ और मीठी सी बात तन मन में एक सिरहन पैदा करेगी। जिसका सरुर सारा दिन छाया रहेगा।
उपाय- हनुमान जी को सुबह-शाम प्रणाम करें।

धनु- लव लाइफ में तनाव अपनी दस्तक देगा। पर्सनल रिलेशन से जुड़े बड़े निर्णय में पार्टनर आपकी राय नहीं लेंगे। आज व्यवहार में गुस्सा, फ्रस्ट्रेशन और स्ट्रेस बना रहेगा।
उपाय- केसरिया गणपति अपने घर के मंदिर में रखें।

मकर- साथी की हर बात को बिना शिकायत चुपचाप सुनने से रिश्ता मजबूत होने की बजाय खोखला होता जाएगा। उन्हें अपने एफर्ट का एहसास करवाएं, बेहतर है हर बात शेयर करें।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।

कुंभ- लव लाइफ में हल्का-फुल्का तनाव रहेगा। पैसों, सम्पत्ति, ज़मीन या अन्य बड़े लेन-देन से संबंधित कोई बड़ा निर्णय करेंगे। कुछ गलतफहमियां भी उत्पन्न हो सकती हैं।
उपाय- हनुमान जी के मंत्रों का जाप करें।

मीन- रिश्ते को बनाए रखने के लिए दोनों तरफ से कोशिश होनी चाहिए। एक तरफा रिश्ते को लंबा नहीं खींचा जा सकता। यदि आपके प्रयासों को सम्मान और प्यार नहीं मिल रहा तो अलग होना बेहतर है।
उपाय- महामृत्युंजय मंत्र का पाठ करें।

 

 


Niyati Bhandari

Related News