लव राशिफल 1 अक्टूबर- हमको तुमसे प्यार है...

Friday, Oct 01, 2021 - 08:06 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज आपके रिश्ते में कुछ बदलाव आ सकता है। गलतफहमिया बढ़ाना या न बढ़ाना आपके अपने हाथ में है। अपनी लव लाइफ से ज्यादा काम को तरजीह न दें। रिश्तों को आपकी जरुरत है।
उपाय- हनुमान जी के चरणों में लाल फूल चढ़ाएं।

वृष- सारा दिन उत्साह और प्रेम के साथ व्यतीत होगा। साथी को रोचक बातें बहुत खुशी देंगी। उनकी हर एक बात पर ध्यान दें, इन्हीं छोटी-छोटी बातों से  रिश्ते में सकारात्मकता आती है।  
उपाय- हर रोज़ प्रात:काल बिस्तर से उठने पर पहले दायां पांव धरती पर रखें।

मिथुन- आज आपके रोमांटिक मूड का संभव है पार्टनर की तरफ से कोई खास रिस्पांस न आए। ऐसे में नाराज होने की बजाय उन्हें कुछ अलग एहसास करवाएं।
उपाय- पीली सरसों सिर से 8 बार वारकर पीपल पर चढ़ाएं।

कर्क- मैरिड लाइफ में पार्टनर आपकी ओर खींचा चला आएगा। सारा दिन रोमांस और प्यार-मोहब्बत में व्यतित होगा। अपने पार्टनर को करीब लाने के लिए प्यार भरी शाम का इंतजाम करें।
उपाय- पीले रंग की वस्तुओं का दान करें।

सिंह- डेट पर जाने का प्रोग्राम बनेगा। रिश्ता आगे बढ़ेगा, संभव है साथी प्रपोज कर दे। कोई भी उत्तर देने से पहले हर पहलु पर गौर करें।
उपाय- ब्राह्मणी को मिश्री और दूध का दान करें।

कन्या- आज आपको एहसास होगा पार्टनर अब पहले जैसे नहीं रहे। मन ही मन खुद पर भी नज़र दौड़ाएं की आप पहले जैसे हैं। रिश्ते को मजबूत करना है तो पहले अपने स्वभाव में परिवर्तन लाएं।
उपाय- कुष्ठ रोगियों की सहायता करें।

तुला- आज साथी पर वर्क लोड जरुरत से अधिक पड़ सकता है। ऐसे में उनकी ही नहीं बल्कि उनके काम की भी कद्र करें। आपका ये समर्पित रवैया उन्हें आपका दीवाना बना देगा।
उपाय- शनि देव के मंदिर की साफ-सफाई करें।

वृश्चिक- आज रुठे साथी को मनाने के लिए दिल खोलकर उनकी तारीफ करें, उन्हें अच्छा लगेगा। भले ही आपके सामने इस बात को जाहिर न करें, उनके हाव-भाव समझें।
उपाय-  मां कात्यायनी पर पीले पुष्प और पीला नैवेद्य चढ़ाएं।

धनु- आज नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है। जो आपकी लाइफ में ढेरों खुशियां लेकर आएगा। मैरिड लाइफ में चल रही दूरियां खत्म होंगी।
उपाय- सुबह उठकर धरती माता को प्रणाम करें।

मकर- आज कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम बनेगा, संभव है मनचाही शॉपिंग करने का मौका मिले। कुछ स्पेशल करके पार्टनर को अपने और भी करीब ला सकते हैं।
उपाय-  काले शिवलिंग पर शहद चढ़ाएं।

कुंभ- आज पार्टनर को लेकर अनचाहा डर सता सकता है। उनके साथ अपनी भावनाएं शेयर करें। कैजुअल तरीके से बात करते हुए उनका हाथ अपने हाथो में थामें। सेफ फील करेंगे।
उपाय- बिल्वपत्र दूध से धोकर सफ़ेद शिवलिंग पर चढ़ाएं।

मीन- आज डेट बहुत अच्छी रहेगी। लव लाइफ में साथी द्वारा की गई तारीफ तन और मन में खुशियों की लहर लेकर आएगी। जिससे आप उनके पहले से भी अधिक करिब जाएंगी।
उपाय- भैरव मंदिर में दूध का दान करें।

Niyati Bhandari

Advertising