लव राशिफल 3 सितंबर- क्यूं हो गए हम दीवाने...

Saturday, Sep 03, 2022 - 07:23 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- अपने दिल की बात दिल में न रखें, साथी के साथ शेयर करें। अपने मन में कोई भी राय बनाने से पहले विचार करें। धन संबंधित मामलों को प्राथमिकता न दें।
उपाय- श्रीराधाकृष्ण को शहद का भोग लगाएं।

वृष- मैरिड कपल्स का घरेलू कामों में ध्यान अधिक होगा, लव लाइफ के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। अनमौरिड कपल्स आज अपना हर सपना पूरा करेंगे।
उपाय- ॐ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा। मंत्र का जाप करें।

मिथुन- आज साथी आपके वर्कोहोलिक बिहेवियर पर नाराज हो सकते हैं। उन्हें प्राथमिकता दें लेकिन अपने काम को भी न भूलें। अपनी लाइफ को बैलेंस करके चलें।
उपाय- श्रीराधाकृष्ण के ऊपर इत्र छिड़कें।

कर्क- यदि आप सिंगल हैं तो अभी कुछ समय और इंतज़ार करें। शादी करने या रिलेशन में आने का यह सही वक्त नहीं है। कामयाबी चाहते हैं तो जीवन साथी के सुझावों पर गौर करें।
उपाय- भगवान शिव के मंदिर से आशीर्वाद प्राप्त करें।

सिंह- आज साथी बहुत रोमांटिक रहने वाले हैं। उनकी रंगीन भावनाओं को देखकर आपकी ब्लैक एंड वाइट लव लाइफ खूब मस्त बनने वाली है।
उपाय- घर की दक्षिण-पश्चिम दिशा में लाल रंग का प्रयोग न करें।

कन्या- आपकी और साथी की केमिस्ट्री एकदम परफेक्ट कही जा सकती है। तभी तो लोग आपकी मिसाल देते हैं। सारा दिन प्यार-मोहब्बत में व्यतित होगा।
उपाय- शांत रहने का प्रयास करें।
 
तुला- आज वर्क लोड अधिक होने से पार्टनर से बात करने का मौका नहीं मिलेगा। संभव है वो नाराज हो जाएं। उन्हें कोई खास सरप्राइज या गिफ्ट दें।
उपाय- उत्तर या उत्तर-पश्चिम दिशा में अपने प्रियतम के साथ फोटो लगाएं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- आज का दिन मनोरंजन से भरपूर रहेगा। खुलकर लव लाइफ को एंजॉय करेंगे। मनचाहे तरीके से जिंदगी के मजे लुटेंगे। साथी और आपकी केमिस्ट्री अच्छी रहेगी।
उपाय- भगवान शिव का रुद्राभिषेक करें।

धनु- आज अपने मनचाहे साथी से बात करने का मौका मिलेगा। फ्रेंडशिप से शुरुआत करें, जल्दी ही मंजिल मिलेगी। अन्य की लव लाइफ में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे।
उपाय- कामदेव के शाबर मंत्र का जाप करें- मंत्र- ॐ कामदेवाय विद्य्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्।

मकर- आज अपने रिलेशन को लेकर ज़रूरी निर्णय लेने का उचित समय है। घर पर शादी की बात की जा सकती है, मनचाही मंजिल जल्द ही मिल जाएगी।
उपाय- लव लेटर्स को उत्तर-पश्चिम दिशा में संभाल कर रखें।

कुंभ- आज कोई खास आपके जीवन में आने वाला है। धीरे धीरे इस रास्ते की ओर कदम बढ़ाएं, तभी अपने अकेलेपन से दूर हो पाएंगे। अन्य की लव लाइफ में खुशियां आएंगी।
उपाय- आज लाल वस्त्र पहनें।

मीन- अपने रिलेशन में रुपए-पैसे के मामलों को प्राथमिकता न दें। जिस रिश्ते में धन आ जाता है, उसे टूटते देर नहीं लगती। वक्त रहते संभल जाएं तो संबंधों के लिए बेहतर है।
उपाय- कुमकुम की माला धारण करें।

 

Niyati Bhandari

Advertising