See More

लव राशिफल- मेरी हंसी तुझसे, मेरी ख़ुशी तुझसे

2020-07-04T07:11:32.117

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज अधिक स्ट्रेस की वजह से पार्टनर पर चिल्लाकर या उनसे झगड़कर स्ट्रेस रिलीज़ करने की बजाय चुप रहें। टेंशन में आकर अपना रिश्ता खराब न करें।

वृष- आज साथी को केयरफुली हैंडल करें। उन्हें कोई बात अंदर ही अंदर परेशान कर रही है। उनके दिल की बात जानने का प्रयास करें। मिल-जुलकर सोल्यूशन निकालें।

मिथुन- आज साथी ख़रीददारी के लिए ले जाएंगे, बहुत सारी मनपसंद वस्तुओं को खरीदने का मौका मिलेगा। सारा दिन खुशियों भरा रहेगा। रात को पार्टनर से सरप्राइज भी मिलेगा।

कर्क- आज छोटा-मोटा झगड़ा होने पर मुंह से ऐसे बुरे शब्द निकल जाएंगे की साथी नाराज हो जाएंगे। आपको खुद भी फील होगा की गलती हो गई। उन्हें खुश करने का प्रयास करें।

सिंह- आज फाइनेंशियल या फैमिली प्रॉब्लम से रुबरु होना पड़ सकता है। ज़िंदगी में उतार-चढ़ाव तो आते ही रहते हैं इसलिए सकारात्मकता बनाए रखें, मुसीबतें भाग जाएंगी।

कन्या- पार्टनर को कंट्रोल में करने से आप कभी भी उनके दिल में स्थान नहीं बना पाएंगे। ऐसा करने से आप दोनों में दूरियां ही बढ़ेंगी। लव लाइफ को एंजॉय करना है तो खुद को बदलें।

तुला- आज साथी के फैमिली या फ्रेंड्स के घर किसी क्रार्यक्रम में जाने का मौका मिलेगा। वहां बहुत प्रेम और सम्मान मिलेगा। जो बहुत खुशी देगा। सारा दिन प्यार भरा रहेगा।

वृश्चिक- आज साथी के किसी फैसले से नाराजगी होगी लेकिन उनकी खुशी के लिए फैसले में शामिल होना पड़ेगा। बहस करके माहौल को खराब न करें।

धनु- हर बार पार्टनर से ही झुकने की अपेक्षा करना गलत है। खुद में थोड़ा बदलाव लाएं, सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी। रिश्ता भी बेहतर होगा और सकारात्मकता आएगी।

मकर- साथी की इच्छाओं का सम्मान करें। हर वक्त ख़ुद को सुपीरियर न मानें। हर वादे को दिल से निभाएं केवल खानापूर्ति न करें। लव लाइफ में खुशियां आते देर नहीं लगेगी।

कुंभ- न चाहते हुए भी हालात के साथ कॉम्प्रोमाइज़ करना पड़ेगा। सही मायनों में आज आपकी सहनशीलता की परिक्षा है। धैर्य और संयम बनाए रखें।

मीन- आज वर्क प्लेस की टेंशन को खत्म करने के लिए साथी के साथ लांग ड्राइव का प्रोग्राम बनाएं। रात तक बहुत हल्का फील करेंगे। पार्टनर भी खुश हो जाएंगे।


Niyati Bhandari

Related News