लव राशिफल- तू जो मुझे आ मिला सपने हुए सरफिरे

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 07:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज साथी को लेकर बहुत सी दुविधाएं मन में बनी रहेंगी। अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए किसी बड़े से बात करें। संभव न हो तो रिलेशनशिप अक्सर्पट से सलाह लें।

वृष- पार्टनर को अपने अनुसार ढालने का प्रयास न करें, अपनी सोच बदलें। इससे मन-मुटाव बढ़ेगा और रिश्ते में दरार आएगी। संभव है रिश्ता भी टूट जाए।

मिथुन- आज मूड कुछ खराब रह सकता है। साथी का प्यार सेहत और दिलो-दिमाग़ के लिए टॉनिक का काम करेगा। शाम को कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम बनेगा। 

कर्क- आज कोई तीसरा आपकी लव लाइफ में दस्तक देने के लिए तैयार खड़ा है। सोशल नेटवर्किंग साइट के मोहपाश में न बंधें सिवास जगहंसाई के कुछ भी हासिल नहीं होगा।

सिंह- आज आपके बिहेवियर में अजीब सा परिवर्तन आएगा। साथी को बदलने की मुहिम छेड़ेंगे। जो बहुत गलत है। पहले ये सोचें, क्या आप उनके लिए बदलेंगे।

कन्या- यदि अपने रिश्ते से खुश नहीं हैं तो साथी के साथ बैठकर बात करें। दोनों मिलकर समस्या का समाधान निकालें तो बेहतर है।  प्यार, विश्‍वास, सहयोग व समर्पण की भावना बनाए रखें।

तुला- रिश्तों को हैंडल करने का तरीक़ा सीखना हो तो कोई आप से सीखें। आप न केवल लव रिलेशन बल्कि हर रिश्ता निभाने में अव्वल हैं। साथी फिदा रहेंगे और हसीन शाम साथ गुजारेंगे। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

वृश्चिक- आपका हेल्दी रिलेशनशिप आज दोस्तों में सम्मान का कारण बनेगा। सभी आप दोनों की खूबियों को सराहेंगे। पार्टनर सरप्राइज गिफ्ट देंगे।

धनु- आज छोटी सी बात पर आपस में दोषारोपण करने लगेंगे। जिससे रिश्ते में तनाव होगा। सारा दिन दोनों का मूड खराब रहेगा। शाम को पैचअप होने की संभावना है।

मकर- किसी सहकर्मी के साथ आपका हंसकर बात करना साथी को अच्छा नहीं लगेगा। आज पार्टनर शक्की मिजाज हो सकते हैं। उन्हें असुरक्षा की भावना घेरे रहेगी।

कुंभ- आज आपको महसूस होगा रिश्ते में विश्‍वास कम होने लगा है। शाम को साथी के साथ एकांत में बात करें। उन्हें जो भी समस्या है, उसे दूर करने का प्रयास करें।

मीन- यदि आप साथी के साथ सच्चा प्यार करते हैं तो उन्हें उनकी गुड और बैड दोनों आदतों के साथ अपनाएं। याद रखें, कोई भी परफेक्ट नहीं होता। 

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News