लव राशिफल- मैंने खुद से भी ज्यादा तुझ को चाहा है

2020-10-29T05:44:03.07

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आपका वर्कोहॉलिक होना, लव लाइफ में दरार लाने का काम कर रहा है। वक्त रहते संभल जाएं वर्ना अपनी जिंदगी के अनमोल रिश्ते से हाथ धो बैठेंगे।

वृष- आज परेशान होकर अपनी प्राथमिकताओं व लक्ष्यों की तुलना दूसरों से करेंगे। जो समझदारी नहीं है। साथी के साथ एकांत में बैठकर ज़िम्मेदारियों का बंटवारा करें।

मिथुन- आज आर्थिक रूप से कमज़ोर होने की वजह से दोनों टेंशन में रह सकते हैं। शाम तक सारी परेशानी खत्म हो जाएगी। रात को लव लाइफ में बहार आएगी।

कर्क- आज साथी आपकी ज़रूरतों, पसंद-नापसंद का जरुरत से अधिक ख़्याल रखेंगे। दोनों क्वालिटी टाइम व्यतित करेंगे। शाम तक कोई सरप्राइज गिफ्ट भी मिल सकता है।

सिंह- आज दोनों पार्टनर बहुत बिज़ी रहने वाले हैं। सारा दिन फुर्सत नहीं मिलेगी। एक-दूसरे से कोई शिकायत नहीं करेंगे। रात को प्यार भरे क्षण व्यतित करने को मिलेंगे।

कन्या- आज अपने भविष्य को ध्यान में रखते हुए बड़ा निवेश कर सकते हैं। खुशियों को एंजॉय करने के लिए कहीं बाहर खाना खाने जा सकते हैं या फिर घर पर ही मस्ती करेंगे।

तुला- आज अपनी ज़िम्मेदारियों को पूरा करते-करते शाम तक थक जाएंगे। साथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बाद रिलेक्स फील करेंगे। रात रोमांटिक रहेगी।

वृश्चिक- आपकी टाइम मैनेजमेंट टेकनीक कमाल की है। शायद इसलिए इसी ख़ासियत की वजह से साथी और आप दोनों खुश रहते हैं। आज का दिन भी रुमानी रहने वाला है।

धनु- साथी और आपके बीच भावनात्मक लगाव कम हो रहा है। ऐसे में बिज़ी रूटीन होने के बाद भी एक-दूसरे के लिए समय निकालें। खुशियों के पल चुराएं और रिश्ते को मजबूत बनाएं।

मकर- आज वर्क प्लेस के काम से आउट ऑफ स्टेशन जाना पड़ सकता है। साथी नाराज होंगे और आपके काम के महत्व को नहीं समझेंगे। चिंता न करें, कल तक सब ठीक हो जाएगा। 

कुंभ- आज साथी की आर्थिक गतिविधियों को लेकर दोनों में कहासुनी हो सकती है, जिसका बुरा असर रिश्ते पर भी पड़ सकता है। बजट के अनुसार चलेंगे तो खुश रहेंगे।

मीन- आज साथी अपनी असंतुष्टी की तुलना दूसरों से करेंगे। ऐसे में उनकी मनोस्थिति को समझने की कोशिश करें और उनकी प्रेरणा बनें। रात तक लव लाइफ नार्मल मोड पर आ जाएगी।


Niyati Bhandari

Related News