लव राशिफल- हमसे मिले तुम सजन, तुमसे मिले हम

Friday, Aug 19, 2022 - 07:47 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज साथी से आपके बिज़ी शैडयूल या वर्कोहॉलिक होने पर जम कर कहासुनी हो सकती है। उनसे बहस करने की बजाय संयम से अपनी मजबूरी बताने का प्रयास करें। 

वृष- अपने दोस्तों अथवा रिश्तेदारों की हैप्पी लाइफ की तुलना अपनी लव लाइफ से न करें। जरुरी नहीं है जो आप देखते हैं, सच में वैसा ही हो। अपनी प्राथमिकताओं व लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें।

मिथुन- आज साथी किसी समस्या में फंस सकते हैं। आप मौके की नजाकत को समझते हुए अच्छे तरी़के से परिस्थितियों को संभालेंगे। पार्टनर आपकी समझदारी के कायल हो जाएंगे।

कर्क- आज साथी को काम के सिलसिले में शहर से बाहर रहना पड़ सकता है। उनकी गैरहाजिरी में अनावश्यक बोझ झेलना पड़ेगा। रात को दोनों को क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा।

सिंह- आज थोड़ा सावधान रहें, साथी जोेक या मज़ाक में आपकी कमियां उजागर कर सकते हैं। हंसकर ख़ुशी से हर बात को स्वीकार करें और हाज़िर जवाब बनें। 

कन्या- आज पार्टनर के बारे में कोई ऐसी बात पता चलेगी, जिसे जानकर आपको बहुत दुख होगा। यकीन करने से पहले साथी से सौम्यता के साथ सीधी बात करें। 

तुला- आज टाइम मैनेजमेंट टेकनीक को अपनाकर देखें। लव लाइफ जल्दी ही पटरी पर आ जाएगी। ज़िम्मेदारियों को पूरा करने के बाद साथी के साथ एंजॉय करने का लंबा समय मिलेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

वृश्चिक- साथी से अपने रिश्ते में ईमानदारी की उम्मीद रखते हैंं तो उन पर विश्वास भी करें। बात-बात पर शक करना अच्छी बात नहीं होती। इससे रिलेशन में समस्याएं चलती रहेंगी। 

धनु- आज मैरिड कपल्स हैप्पी लाइफ को ध्यान में रखते हुए पारिवारिक ज़िम्मेदारियों का बंटवारा करेंगे। जो उनकी लाइफ में खुशहाल टर्निंग प्वाइंट लाएगा। 

मकर- आज बिज़ी रूटीन होने के बाद भी साथी की खुशी का ध्यान रखें। जो वायदा उनसे सुबह किया था, रात तक अवश्य पूरा कर लें अन्यथा लव लाइफ में बवाल मच सकता है। 

कुंभ- आज साथी का सकारात्मक रुख आपके निराशा भरे दिन में नई ऊर्जा का संचार करेगा। पार्टनर आपको खुश करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।  

मीन- लव लाइफ को बूस्ट करने के लिए आज अपनी खुशियों को दरकिनार करते हुए साथी की ज़रूरतों, पसंद-नापसंद का अपने से अधिक ख़्याल रखें। रात तक साथी आपके कायल हो जाएंगे।


 

Niyati Bhandari

Advertising