लव राशिफल 2 दिसंबर- पल-पल दिल के पास तुम रहते हो

punjabkesari.in Saturday, Dec 02, 2023 - 11:04 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज जैसे को तैसा वाली पॉलिसी अपनाने के मूड में रहेंगे। इससे जो परेशानियां पैदा होंगी, उनसे संभलकर रहें। प्यार देंगे, तो प्यार मिलेगा भी।

वृष- आज हर आंधी-तूफान से जूझने की ताकत को बनाए रखें। फैमिली में कुछ बड़ा होने वाला है। जो रिश्तों के मायने भी बदल सकता है।

मिथुन- आज साथी को लेकर कोई गलत बात सुनने को मिल सकती है। उस पर विश्वास करने की बजाय प्यार की नींव और विश्‍वास को बनाए रखें। धैर्य से काम लें।

कर्क- आज परिवार के किसी सदस्य से बड़ी गलती हो जाएगी। उसे लेकर अपना रिश्ता खराब न करें। क्षमाशील बनें, तभी रिश्ते की नींव को मजबूती मिलेगी।

सिंह- आज सारा दिन त्याग और समझौतों के भंवर में घूमते रहेंगे। तुलनात्मक विचारधारा को अपने से दूर रखें। ये न केवल लव लाइफ बल्कि हर रिश्ते में दरार भरने का काम करता है।

कन्या- आज साथी के बैड मूड को अपने स्नेह से ठीक करने का प्रयास करें। उन्हें भरपूर आदर व प्रेम देते हुए ये एहसास दिलवाएं की वो आपकी लाइफ में कितने स्पेशल हैं।

तुला- आज साथी की किसी बात को दिल पर ले लेंगे। अपने बुरे व्यवहार से अथवा कमेंट करके उन्हें बैड फील करवाने की बजाय सीधे तौर पर बात करें। जो आप दोनों के लिए अच्छा रहेगा।

वृश्चिक- आज रिलैक्स मूड में रहेंगे। साथी के साथ प्यार भरी मीठी नोक-झोंक चलती रहेगी। ऐसा व्यवहार आप दोनों को बहुत सारी खुशियां देगा और एक-दूसरे के करीब लाएगा।

धनु- आज परिवार में कोई बड़ी समस्या जन्म ले सकती है। पहले तो थोड़ी उलझन होगी, फिर साथी के साथ मिलकर किसी भी सदस्य को नाराज़ किए बिना समस्या का हल निकालेंगे।

मकर- आज अपनी कातिल अदाओं और मुस्कुराहट के जलवों से साथी को अपना दिवाना बनाए रखेंगे। इससे आप स्वयं भी आनंदित होंगे और पार्टनर का मन भी जीत लेंगे।

कुंभ- आज क्रोध से आपका दिमाग सातवें आसमान पर रहेगा। ऐसे में किसी और का गुस्सा साथी पर न निकालें। उनसे सही शब्दों और सौम्य लहजे में बात करें।

मीन- आज घर-परिवार के माहौल से परेशान हो जाएंगे, घुटन भी होने लगेगी लेकिन साथी के सामंजस्य व अनुकूल व्यवहार से रात तक टेंशन फ्री हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News