लव राशिफल 1 दिसंबर: तेरे इश्क में मेरी जान फना हो जाएगी

punjabkesari.in Friday, Dec 01, 2023 - 06:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज साथी आपकी खुशियों, इच्छाओं और ख़्वाबों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। थोड़ा संघर्ष अवश्य करना पड़ेगा लेकिन अंत में सफलता अवश्य मिलेगी।

वृष- आज अपने रुठे साथी को मनाने का भरपूर प्रयास करें। इसके लिए ज़रूरी नहीं कि आप कुछ बड़ा करें, छोटी-छोटी चीज़ों से भी आप पार्टनर को खुश कर सकते हैं।

मिथुन- आज एक-दूसरे के साथ खास पल बिताने को मिलेंगे। जो आपके लिए अनमोल होंगे। भविष्य से जुड़ी बहुत सारी योजनाएं बनाएंगे। जो लॉकडाउन खुलते ही होंद में लाना शुरु कर देंगे।

कर्क- यदि आप साथी से सच्चे ह्रदय से प्रेम करते हैं तो एक दूसरे को अच्छाइयों और बुराईयों दोनों को अपनाना सीखें। तभी लव लाइफ स्ट्रांग होगी।

सिंह- यदि आप गुड रिलेशन चाहती हैं तो अपनी ईगो प्रॉब्लम्स को व्यवहार का हिस्सा न बनाएं। जो जैसा है उसे वैसे ही स्वीकार करना सीखें।

कन्या- रिश्ते में तल्खियां, ईगो और झगड़ों के बीच प्यार कहीं खोता सा जा रहा है तो आज साथी से खुलकर हर विषय पर चर्चा करने का सुनहरी मौका है। नए सिरे से प्रेम का आरंभ करें।

तुला- आज लव लाइफ में कुछ नया ट्राई करने का मौका मिलेगा। बड़ी गुड न्यूज मिलेगी, जिसका लंबे समय से इंतजार था। अब आप पूरी ज़िंदगी खुशहाली से व्यतित कर सकेंगे।

वृश्चिक- आज आप दोनों को एकांत में एंजॉय करने का मौका मिलेगा। कहीं बाहर जाने की जरूरत महसूस नहीं होगी। घर ही हनीमून स्पॉट बन जाएगा।

धनु- आज आपके केयरिंग बिहेवेयिर और पैरेंटिंग को लेकर घर-परिवार में सभी दिल खोलकर तारिफ करेंगे। बहुत सम्मान मिलेगा। जो आपके साथ-साथ साथी को भी खुशी देगा।

मकर- किसी भी रिलेशनशिप में रहना है तो उसे पूरे दिल से अपनाना पड़ता है। झूठ की बुनियाद पर किसी भी रिश्ते की नींव नहीं रखी जाती। इस बात को जितनी जल्दी समझेंगे, उतना अच्छा है।

कुंभ- आज हेल्थ थोड़ी अपसेट रह सकती है। ऐसे में साथी आपकी बहुत केयर करेंगे। जो आपको बहुत खुशी देगी। रात तक सब नार्मल हो जाएगा। एक दूसरे का साथ एंजॉय करेंगे।

मीन- आप दोनों की बॉन्डिंग को लेकर आज दोस्तों और रिश्तेदारों में जमकर तारिफ होगी। गुड रिलेशन मेंटेंन करके रखने का क्रेडिट साथी आपको देंगे। जो आपकी खुशी को सातवें आसमान पर पहुंचा देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News