लव राशिफल 25 सितंबर 2022- जब किसी की तरफ दिल झुकने लगे..

Sunday, Sep 25, 2022 - 09:34 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- प्रेमी की कातिलाना अदाएं देख खुद पर काबू नहीं रहेगा, हर पल उनके साथ रहने की कोशिश करेंगे। विवाहित जोड़ा आज डेट पर जाने का प्लॅान बना सकते हैं। सिंगल्स सोशल मीडिया पर टाइम पास करते दिखेंगे।

वृष- लव लाइफ में कुछ अलग होने वाला है, घर वालों से छिपकर प्यार का आनंद लेंगे। जीवनसाथी के साथ पाकर खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। अविवाहितों को आज खुशखबरी मिलेगी, रिश्ता आने की संभावना है।

मिथुन- प्रेमियों के दिल में ये ख्याल आ सकता है कि उनकी जोड़ी सबसे बेस्ट है परंतु ध्यान रहें दूसरों की बातों में आकर अपने साथी पर शक न करें। रिश्ते में खट्टास पैदा हो सकती है। कुंवारों की लाइफ में कोई खास आने वाला है। किसी स्पेशल व्यक्ति से मुलाकात होने वाली है। 

कर्क- क्रश को प्रपोज करने के लिए आज का दिन बेहद खास है, बात बन जाएगी। विवाहित जोड़ा एक-दूसरे के साथ समय बिताने के लिए किसी हिल स्टेशन पर जाने का प्लाॅन बना सकते हैं। जो जातक प्रेम में हैं वे पार्टनर के ख्यालों में खोए रहेंगे। 

सिंह- सिंह राशि के जो लोग पहले रिलेशन में थे एक बार फिर उन्हें किसी से प्यार होने वाला है। जिन जातकों की अभी-अभी शादी हुई है उनको एहसास होगा कि उनका साथी सबसे अलग है। प्रेमी ज्यादा समय तक एक-दूसरे से दूर नहींं रह पाएंगे, पास आने के बहाने ढूंढ़ेंगे। 

कन्या- सिंगल्स अभी क्रश को प्रपोज करने का प्लाॅन टाल दें, समय ठीक नहीं है। इस राशि के मैरिड कपल मौसम का लुत्फ उठाते हुए कहीं बाहर घूमने जाएंगे, नजदीकियां बढेंगी। जहां तक बात है लवर्स की तो वे वीडियो काॅल के जरिए साथ रहेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

तुला- तुला राशि के प्रेमी अपना जीवन पार्टनर पर न्यौछावर करने के लिए भी तौयार हो जाएंगे। बात करें कुंवारों की तो उनके जीवन में किसी की एंट्री होने वाली है, जो उनकी लाइफ रंगीन कर देंगे। दांपत्य जीवन खुशियों भरा रहेगा।

वृश्चिक- प्रेमियों के रिश्ते को घर वालों की स्वीकृति मिलेगी। घर में शहनाइयां बजने वाली हैं। जीवनसाथी की नाराजगी दूर करने के लिए तोहफे भेंट करने की सोचेंगे। जो लोग पहले रिलेशन में थे उनकी एक्स से मुलाकात होगी, पुरानी यादें ताजा होंगी। 

धनु- सिंगल्स दोस्तों के साथ मूवी देखने का प्लाॅन बना सकते हैं। लवर्स आपस में कुछ ऐसे पल बिताएंगे जो बेहद ही हसीन होंगे, मन संतुष्ट होगा। साथ ही मैरिड कपल एक-दूसरे की नजरोंं के सामने रहने की कोशिश करेंगे लेकिन काम की वजह से ऐसा हो नहीं पाएगा।

मकर- जिनकी अभी तक शादी नहीं हुई है, उनके ख्वाबों का साथी मिलने वाला है। विवाहितों को खुशखबरी मिलने के आसार हैं, जल्द ही दो से तीन होंगे। लव लाइफ बिता रहे लोग दुनिया भुलाकर एक-दूसरे में खोएंगे।  

कुंभ- रोमांस के मामले में आज का दिन अच्छा नहीं कह सकते। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है, ऐसे में गुस्से पर काबू रखें नहीं तो बात सुधरने की जगह और बिगड़ जाएगी। जहां तक बात है अविवाहितों कि तो वे कुछ दिलचस्प करने की सोचेंगे।

मीन- जीवनसाथी की इच्छा का ध्यान रखते हुए उनके पसंद के काम करेंगे। कुंवारें दोस्तों से क्रश को इंप्रेस करने के तरीके सीखेंगे। जो नए-नए रिलेशन में आए हैं वे आंखे मूंद कर पार्टनर पर विश्वास करने की भूल न करें, धोखा हो सकता है।

Jagdeep Singh

Advertising