लव राशिफल 25 जुलाई- तेरे साथ दुनिया लगे नई, नया आसमान

Sunday, Jul 25, 2021 - 11:53 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- प्रेमियों को आज तनाव से बचने की सलाह दी जा सकती है। शादीशुदा लोगों के जीवन में आज तनाव आएगा, जिसकी वजह से काम में मन नहीं लगेगे, परेशानी रहेगी। 

वृष- विवाहित जीवन जीने जी रहे लोगों को आज बहुत अच्छे नतीजे मिलेंगे। जीवनसाथी से रोमांस के अवसर प्राप्त होंगे। प्रेमियों का जीवन भी अच्छा साबित होगा। प्रेमी से मन की बातें शेयर करेंगे।

मिथुन- इस राशि के प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। दांपत्ति का जीवन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ समय बीतेगा। भविष्य की चिंता सता सकती है।

कर्क- आज पार्टनर के साथ खुशी भरे पल बिताने को मिलेंगे। दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। जीवनसाथी आपके ऊपर शक कर सकता है। ऐसा कोई कार्य न करें जिससे साथी का मन दुखे। 

सिंह- प्रेमियों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे। प्रियतम के साथ संवाद कायम रहेगा। दांपत्य जीवन में कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं। जीवनसाथी के व्यवहार से परेशान हो सकते हैं।

कन्या- आज का जिन आपके लिए अच्छे नतीजे लाया है। व्यापार से धन लाभ होगा, जिसकी खुशी पार्टनर के साथ सांझा करेंगे। दांपत्य जीवन के लिहाज से दिन कमजोर है। चुनौतियां आएंगी। दांपत्य जीवन जी रहे लोग भी चिंतित दिखाई देेंगे। 

तुला- दांपत्य जीवन में तनाव की कमी आएगी। तो दूसरी ओर प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज अच्छे नतीजे हासिल होंगे। जीवनसाथी आपसे किसी बात पर नाराज हो सकता है, सावधान रहें। 

वृश्चिक- प्रेम जीवन जीने वाले लोगों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। साथी से कहासुनी हो सकती है। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। आज आपको जीवनसाथी पर अधिक प्रेम आ सकता है।

धनु- मैरिड लोगों के दांपत्य जीवन में भी कुछ समस्याएं बनी आ सकती हैं, लेकिन फिर भी आपको संतुष्टि रहेगी। तो दूसरी ओर प्रेम जीवन के लिहाज से आज का दिनमान कमजोर रहेगा।

मकर- इस राशि के प्रेमियों के जीवन में दूरियां आ सकती हैं। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में भी अच्छा समय रहेगा। दोनों को साथ में खुशनुमा पल बिताने का मौका मिल सकता है। 

कुंभ- मैरिड लोगों के जीवन में तनाव बढ सकता है, सावधानी रहें। प्रेमियां का जीवन अच्छा हो सकता है। आज प्रियतम आपसे कुछ ऐसी बात शेयर कर सकता है जिस पर आप कोध्रित होंगे।

मीन- इस राशि के जातकों के प्रेम जीवन में आज सब कुछ अच्छा ही अच्छा होगा। वैवाहिक जीवन में भी  प्रेम बढ़ेगा और जीवन साथी के साथ अधिक से अधिक समय बिताने को मिलेगा। 


 

Jyoti

Advertising