इन संकेतों से जानें, कैसा होगा आपका Life Partner

Monday, Sep 09, 2019 - 12:08 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
आज के समय में एक सही लाइफ पार्टनर मिलना बहुत ही मुश्किल है। क्योंकि आज के समय में कोई भी परफेक्ट नहीं होता है। कहते हैं कि अगर अपने पार्टनर के प्रति एक बार आपके मन में शक आ जाए तो कभी आसानी से जाता नहीं है। ऐसे में हर महिला एक ऐसा पार्टनर चाहती है जो समझदार होने के साथ-साथ केयरिंग और उसे समझने के साथ-साथ हमेशा उसे सुखी रखे। लेकिन आज के टाइम में ऐसा लाइफ पार्टनर मिलना बहुत मुश्किल है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताएंगे जिन्हें अपना लेने से आपको पता चलेगा कि सामने वाला व्यक्ति ईमानदान है या नहीं।    

जिस इंसान को आप अपना पार्टनर चुनते हैं, अगर वह अपने परिवार, दोस्तों से आपको मिलाने के लिए संकोच नहीं करेगा, तो समझ लेना चाहिए कि वह आपके लिए सीरियस है और आपसे प्यार करता है। 

अगर आपका पार्टनर ईमानदार है तो आपकी किसी भी समस्या में आपसे लड़ने या फिर आरोप लगाने के बजाय आपके साथ खड़ा होगा। उस समस्या का हल आपके साथ मिलकर निकालेगा। इसके साथ ही कोशिश करेगा कि इस समस्या के कारण आपके रिश्ते में कोई खटास न आए। 

आज के समय में ये सबसे बड़ी समस्या है कि पार्टनर अपने फोन और सोशल मीडिया अकाउंट हर किसी से छिपाते हुए नजर आते हैं। यह भी एक संकेत है तो आपका पार्टनर आपके प्रति कितना वफादार है। अगर वो आपसे अपना फोन का पासवर्ड बगैरह नहीं छिपाता है तो समझ लें कि वह अपने रिश्ते को लेकर काफी सजग हैं। 

अगर आपका रिश्ता वास्तव में बहुत ही ज्यादा मजबूत है। जिसमें आपका शारीरिक से ज्यादा इमोशनल रुप से जुड़ा है। वह अपनी हर एक फीलिंग आपके साथ साझा करता है। आपके हर सुख-दुख में साथ खड़ा रहता है। 

Lata

Advertising