शनिदेव के गुरू को करें प्रसन्न, लक्ष्मीनारायण आपके घर को अपना गृह बनाएंगे

Friday, Aug 04, 2017 - 12:47 PM (IST)

जिन व्यक्तियों को जीवन में बार-बार कष्ट और आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है अथवा जिनका व्यवसाय काफी मेहनत करने के बाद भी फलीभूत नहीं हो पाता है, उनके लिए शनिदेव के गुरू भगवान शिव का अभिषेक शुभ फल प्रदान करता है। भगवान शिव को शहद बहुत प्रिय है। शनिवार को किसी भी काले शिवलिंग पर दूध में शहद मिलाकर अभिषेक करें। भगवान शिव के अभिषेक में शहद का प्रयोग करने से छप्पड़फाड़ धन, कर्जों से मुक्ति, व्यापार में प्रगति और विद्या में उन्नति मिलती है। पीतल के लोटे में पानी और शहद मिलाकर शिवलिंग का अभिषेक करें। भोग स्वरुप केला अर्पित करें और तारकेश्वर शिव के मंत्र की एक माला जाप करें

 
मंत्र: ॐ स्त्रोँ तारकेश्वर रुद्राय ममः दारिद्रय नाशय नाशय फट।। 


इस उपाय से निश्चित ही कुछ ही समय में लक्ष्मी और नारायण आपके घर को अपना घर बना लेंगे। इस उपाय से जीवन से सारी आर्थिक परेशानियां दूर होती हैं। व्यक्ति धर्म के मार्ग पर अग्रसर होता है तथा परमेश्वर शिव भक्त को भवसागर से तार देते हैं।


उड़द चढ़ाने से ग्रहदोष और खासतौर पर शनि पीड़ा शांति होती है।


ज्योतिषशास्त्र के अनुसार पितृ गण नाराज हों तब सामने आई सफलता अचानक असफलता में बदल जाती है। पितृ गणों की नाराजगी से संतान सुख में भी बाधा आती है। पितृ गणों को खुश करने के लिए शनिवार को पीपल की जड़ में दूध चढ़ाना चाहिए तथा पीपल के नीचे तिल के तेल का दीपक जलाना चाहिए।

Advertising