Lahsun Ke Totke: लहसुन का ये छोटा सा टोटका बनाएगा आपको मालामाल

Friday, Jan 27, 2023 - 07:48 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Lehsun Ke Upay : लहसुन का नाम पढ़ते ही आप सोच रहे होंगे की लहसुन कैसे मालामाल बनाने में मदद कर सकता है लेकिन इसका इस्तेमाल सब्जी का स्वाद बढ़ाने के साथ-साथ ज्योतिषिय उपायों के लिए भी किया जाता है। जीवन की सुख-सुविधाओं को पूरा करने के लिए धन की आवश्यकता होती है। धनवान बनने के लिए हर कोई दिन-रात मेहनत करता है। मन के अनुरुप परिणाम न मिल पाने के कारण निराशा का सामना करना पड़ता है या फिर धन आता तो है लेकिन पास में रुक नहीं पाता। यदि आपको भी धन प्राप्त करने के लिए मुश्किलों  से गुजरना पड़ रहा है तो हम आपको बताएंगे लहसुन के कुछ चमत्कारी उपाय, जिनको करने से जीवन की हर जरूरत पूरी हो सकती है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

To become rich धनवान बनने लिए: बहुत कोशिशों के बाद भी मन के मुताबिक धन नहीं कमा पा रहे तो शनिवार के दिन पर्स में एक लहसुन की कली रख लें। ऐसे करने से मन की मुरादें पूरी होने लगती हैं।

To remove family discord पारिवारिक अनबन दूर करने के लिए: परिवार में अगर किसी बात को लेकर अनबन चल रही है या किसी से लड़ाई हो गयी है तो उन लोगों के लिए लहसुन बहुत ही फायदेमंद है। एक पतली डंडी में सात लहसुन की कलियों को डाल कर उसे घर की छत पर रख दें। ऐसे करने से घर से नकारात्मकता अपने आप दूर चली जाएगी।

To grow in business व्यवसाय में तरक्की पाने के लिए: बिजनेस में अगर अपना नाम कामना चाहते हैं तो अपने व्यापार क्षेत्र में मुख्य द्वार पर लहसुन की पांच कलियों को लाल कपड़े में लपेट कर लटका दें। ध्यान रहे, ये उपाय अकेले में ही करें। ऐसा करने से धन आने के लिए रास्ते अपने आप खुल जाएंगे।

अगर कोई व्यक्ति बहुत दिनों से मेहनत कर रहा है या किसी युवा वर्ग को अपने करियर में बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है तो लहसुन की 2 कलियों को कपड़े में लपेटकर जमीन के नीचे गाढ़ दें। ऐसा करने से आपका परिश्रम कभी भी विफल नहीं जाएगा।

 

Niyati Bhandari

Advertising