Kundli Tv- घर में मौजूद वास्तु दोष छीन सकता है आपकी ज़िन्दगी

Saturday, Jul 14, 2018 - 01:16 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

घर में जब बनते काम बिगड़ने लग जाएं या परिवार के लोग अचानक बीमार पड़ने लगें तो ऐसा कहा जाता है कि घर में वास्तु दोष है। जिस वजह से लाइफ में इतनी परेशानियां आ रही हैं। ये तो पता ही होगा कि वास्तु शास्त्र में दिशाओं को विशेष महत्व होता है। सही दिशा में बनी चीज़ों का शुभ फल मिलता है और अगर वही चीज़ गलत दिशा में रख दी जाए तो उसका नेगेटिव इफैक्ट लाइफ पर पड़ता है। लाइफ में कभी-कभी नेगेटिविटी इतनी हावी हो जाती है, घर के लोगों के मन में सुसाइड यानि आत्महत्या के विचार आने लगते हैं। आईए जानें, कौन सी दिशा में कौन सी चीज़ होने से मन में ऐसे विचार आते हैं। 


अगर घर के उत्तर-पश्चिम हिस्से में कुआं और पश्चिम दिशा में कोई बरामदा या दरवाजा हो तो उस घर के स्वामी की आत्महत्या करने की संभावना ज्यादा रहती है।


जिस घर में पूर्व दिशा में मेनगेट फिर पूर्व-दक्षिण दिशा में एक और दरवाजा हो और घर का नार्थ ईस्ट डायरेक्शन डेमेज्ड हो तो वहां पर सदस्यों की हार्ट अटैक, सड़क दुर्घटना या आत्महत्या से मौत की संभावना बढ़ जाती है।


इसके अलावा जिस घर के पश्चिम में चहारदीवारी की दक्षिण-नैऋत्य दिशा में दरवाजा हो तो ऐसे घर में रहने वाले लोग आत्महत्या करने का विचार मन में ला सकते हैं।


ध्यान रहे, कोई भी चीज़ घर में रखने से पहले दिशाओं की जानकारी होना बहुत ज़रूरी है। 


 

Kundli Tv- औरत के शरीर पर तिल से जानें उसकी खास बातें 

Niyati Bhandari

Advertising