Krishna Janmabhoomi Case: श्री कृष्ण जन्मस्थान शाही ईदगाह मामले में 12 वाद पर हुई सुनवाई

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 07:53 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मथुरा (इंट.): श्री कृष्ण जन्मस्थान शाही ईदगाह मामले में गुरुवार को मथुरा कोर्ट में सुनवाई हुई। सिविल जज सीनियर डिवीजन की कोर्ट में दाखिल 12 वाद पर दोनों पक्षों की तरफ से 2 घंटे तक बहस हुई। इसके बाद कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई की तिथि 12 जुलाई निर्धारित कर दी। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वहीं आगरा की बेगम साहिबा मस्जिद के अमीन सर्वे को लेकर श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति न्यास के अध्यक्ष महेंद्र प्रताप सिंह द्वारा दाखिल वाद पर मुस्लिम पक्ष द्वारा उनको सुनने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दाखिल किया गया। इस पर सिविल जज सीनियर डिवीजन फास्ट ट्रैक कोर्ट 6 जुलाई को निर्णय ले सकते हैं।
आगरा की बेगम साहिबा मस्जिद के अमीन सर्वे को लेकर गुरुवार को मथुरा कोर्ट को निर्णय लेना था लेकिन निर्णय लेने से पहले मुस्लिम पक्ष ने 1/10 का प्रार्थना पत्र जिसमें दाखिल वाद में उनको भी पक्ष रखने का मौका देने की मांग की जाती है, रखा। संभावना है कि 6 जुलाई को कोर्ट बेगम साहिबा मस्जिद के अमीन सर्वे को लेकर कोई निर्णय लेगी। 

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News