सामुद्रिक शास्त्रः दांतों की Shape से जानें व्यक्ति का स्वभाव

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 03:43 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
अक्सर आप लोगों ने पढ़ा होगा कि सामुद्रिक शास्त्र में इंसान के शरीर की बनावट को लेकर उसके चरित्र के बारे में बताया जाता है। यह हिंदू शास्त्रों द्वारा प्रदान की गई एक ऐसी विद्या है जिसे गहरे अध्ययन के बाद ही उजागर किया गया। तो आज हम आपको व्यक्ति के दांतों के आकार द्वारा बताएंगे उनके स्वभाव के बारे में-
PunjabKesari, kundli tv, teeth image
सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन लोगों के दांत बहुत सुंदर व आकर्षक होते हैं उनका स्वाभाव बहुत ही मिलनसार व अच्छा होते है। ये लोग सबके साथ मिल-जुलकर रहते हैं और इसी कारण से ये चार लोगों के बीच आकर्षण का केन्द्र भी बने रहते हैं। इन लोगों को जीवन में भरपूर सुख-साधनों की प्राप्ति होती है। इन्हें कभी किसी चीज़ की कमी नहीं खलती। अपनी मेहनत और काबिलियत के बल पर ये सब कुछ पा सकते हैं। 
PunjabKesari, kundli tv, teeth image
सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन लोगों के दांत थोड़े काले या हल्के रंग के होते हैं, वो लोग बड़े ही चतुर होते हैं और साथ ही झगड़ालू स्वभाव के भी होते हैं। ये लोग देखने में चाहे कितने ही सुंदर क्यों न हो लेकिन ये अंदर से बहुत ही चालाक होते हैं। ये लोगों को अपनी मीठी बातें करके लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनसे अपना काम निकलवा लेते हैं। तो ऐसे लोगों से संभलकर रहने में ही भलाई होती है। 
PunjabKesari, kundli tv, teeth image
कहते हैं कि जिन लोगों के दांत पर दांत होता है वे बहुत ज्यादा भाग्यशाली होते हैं और साथ ही वह खुले विचारों वाले होते हैं। ऐसे लोगों के दोस्त कम ही होते हैं, लेकिन साथ निभाने वाले ही होते हैं। इनके बारे में एक बात नहीं भूलना चाहिए कि ये लोग अपना मतलब पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News